scriptबांध में डूबा युवक, तलाश में लगी होमगार्ड व गोताखोरों की टीम को नहीं मिली कामयाबी | A man trapped in a dam, a homeguard and a team of divers failed | Patrika News
पन्ना

बांध में डूबा युवक, तलाश में लगी होमगार्ड व गोताखोरों की टीम को नहीं मिली कामयाबी

बांध में डूबा युवक, तलाश में लगी होमगार्ड व गोताखोरों की टीम को नहीं मिली कामयाबी

पन्नाJun 22, 2019 / 09:45 pm

Bajrangi rathore

A man trapped in a dam, a homeguard and a team of divers failed

A man trapped in a dam, a homeguard and a team of divers failed

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के देवेन्द्रनगर से 2 किमी. दूर स्थित देवेन्द्रनगर बांध में शनिवार दोपहर एक युवक नहाते समय डूब गया। उसकी खोजबीन करने के लिए पन्ना से होमगार्ड की टीम और गोताखोर लगे हैं। घटना के करीब छह घंटे बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल पाया है।
मामले की जानकारी लगने के बाद बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जानकारी के अनुसार अभिलाष कुशवाहा उर्फ छोटू पिता निवासी रनेही थाना कोठी जिला सतना अपने मामा रतनलाल कुशवाहा निवासी बस्ती देवेन्द्रनगर के यहां शादी में शामिल होने आया था।
22 जून की दोपहर 11 बजे के दौरान परिवार के लोग अखंड मानस का हवन व पूजन सामग्री लेकर जल विहार करने देवेन्द्रनगर बांध गए थे। सभी वहां नहा रहे थे, इसी दौरान अभिलाष भी बांध में नहाने के लिए उतर गया, लेकिन गहरे पानी में चला गया और लौट नहीं पाया। मां ने देखा कि कि अभिलाष के कपड़े उतरे हैं, लेकिन कहीं दिखाई नहीं दे रहा। इससे वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया।
परिजनों ने देवेन्द्रनगर पुलिस व डायल 100 को सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी बीपी दुबे पुलिस बले को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे। साथ ही सूचना मिलते ही तहसीलदार उमेश तिवारी भी पहुंच गए। पन्ना से होमगार्ड की रेस्क्यू टीम वोट और अन्य रेस्क्यू सामग्री के साथ देवेन्द्रनगर बांध पहुंच गई।
गोताखोर और होमगार्ड की टीम ने बांध में डूबे किशोर की घंटों तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया था। मामले की जानकारी लगने के बाद विधायक शिवदयाल बागरी ने भी पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

Home / Panna / बांध में डूबा युवक, तलाश में लगी होमगार्ड व गोताखोरों की टीम को नहीं मिली कामयाबी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो