scriptचार पहिया ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर | Accident in Panna One died and other Hospitalised in serious Condition | Patrika News

चार पहिया ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर

locationपन्नाPublished: Dec 21, 2017 01:29:21 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

मप्र के पन्ना जिले के थाना शाहनगर क्षेत्र में एक चार पहिया वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी।

Road accident in Panna

Road accident in Panna

पन्ना . जिले के थाना शाहनगर क्षेत्रा अंतर्गत कटनी-पन्ना रोड स्थित हिरन चौकी के पास एक चार पहिया वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि प्रौढ़ जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है।
मामले की जानकारी लगने के बाद 108 के माध्यम से घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहनगर में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार तेज बहादुर सिंह पिता नरहर सिंह निवासी महुआखेड़ा (30), प्रहलाद सिंह गौड़ पिता इतई सिंह गौड़ (50) के साथ बाइक क्रमांक एमपी 35एमडी 6557 से पवई की ओर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में हिरन चौकी के पास चार पहिया वाहन ने जोरदार टक्कर मार दिया। हादसे में घायल तेज बहादुर की मौत हो गई जबकि प्रहलाद सिंह गंभीर रूप से घायल है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वाहन चालक मौके से फरार हो गया था।
स्थानीय लोगों द्वारा मामले की जानकारी पुलिस और एम्बूलेंस 108 को दी गई। जानकारी लगने के कुछ ही देर बाद एम्बूलेंस मौके पर पहुंच गई। जिससे गंभीर रूप से घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से उसे अन्य जगह रेफर कर दिया गया है। बताया गया कि मृतक तेज बहादुर बिजली विभाग में ठेके पर लाइन मैन का काम करता था। परिजनों के अनुसार वह बीते चार साल से विभाग में काम कर रहा था। विभाग के जेई विमलचंद्र मिश्रा ने भी बताया कि तेज बहादुर ठेकेदारी पर काम करता था और उसका कार्यक्षेत्र आमा था।
करंट लगने से युवक की मौत
जिले के पवई थाना क्षेत्र में खेत में पानी लगा रहे एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई। मामले की जानकारी लगने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का पंचनामा बनाने के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया। जिसे बाद में अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौंप दिया है। जानकारी के अनुसार ग्राम बुधेड़ा हाल टेढ़ीधार सौरभ पिता इन्द्र पाल (18) ग्राम झिलमिला स्थित अपने खेत में पानी लगा रहा था। इसी दौरान बीती शाम करीब ७ बजे अचानक वह बिजली के तार की चपेट में आ गया। इससे करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर प्रकरण को विवेचना में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो