उम्रकैद की सजा सुनते ही बेसुध होकर गिरा आरोपी, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

हत्या के मामले में जज ने आरोपी को जैसे ही उम्रकैद की सजा सुनाई तो वो अदालत में ही बेसुध होकर गिर पड़ा, अस्पताल ले जाने के कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई...

By: Shailendra Sharma

Published: 23 Feb 2021, 06:24 PM IST

पन्ना. पन्ना जिला कोर्ट में उस वक्त हड़कंप मच गया जब हत्या के मामले में आरोपी जज के सामने ही बेसुध होकर गिर पड़ा। कैदी को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे रीवा के मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही कैदी की मौत हो गई। डॉक्टरों के मुताबिक आरोपी ने जहर खाया था और उससे ही उसकी मौत हुई है। जैसे ही हत्या के मामले में जज ने आरोपियों को उम्रकैद की सजा सुनाई ठीक उसी वक्त ये घटना घटी।

 

उम्रकैद की सजा सुनते ही गिरा कैदी, मचा हड़कंप
पन्ना के प्रथम अपर सत्र न्यायालय में जैसे ही जज ने हत्या के एक मामले में पांचों आरोपियों को उम्रकैद की सजा सुनाई ठीक उसी वक्त एक आरोपी जिसका नाम अनिल शिवहरे हैं वो अदालत में ही जज के सामने बेसुध होकर गिर पड़ा। आरोपी के गिरते ही अदालत में हड़कंप मच गया। वो उल्टियां कर रहा था तुरंत पुलिसकर्मी उसे उठाकर पन्ना जिला अस्पताल पहुंचे जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रीवा के मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिसकर्मी उसे रीवा के मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का कहना है कि आरोपी ने जहर खाया था और उसी कारण उसकी मौत हुई है। आरोपी अनिल शिवहरे ने जहर अदालत में खाया या फिर जहर खाकर ही अदालत में पहुंचा था अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

 

2 साल पुराने मामले में कोर्ट का फैसला
जिस हत्या के मामले में आरोपी व उसके चार साथियों को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है वो करीब 2 साल पुराना है। तब धरमपुर थाने में एक व्यक्ति की हत्या हुई थी। मृतक की पत्नी ने ही अनिल शिवहरे व चार साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। सभी आरोपी जमानत पर थे और इसी दौरान कोर्ट में लगातार मामले की सुनवाई चल रही है।

देखें वीडियो- शराब के नशे में धुत अतिक्रमण अधिकारी की 'गुंडागर्दी'

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned