script

अंतर्राज्जीय फुटबाल टूर्नामेंट में छत्तीसगढ़ के खिलाडिय़ों ने किया कमाल का प्रदर्शन, देखें ऐसे

locationपन्नाPublished: Feb 17, 2019 08:43:02 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

अंतर्राज्जीय फुटबाल टूर्नामेंट में छत्तीसगढ़ ने खिलाडिय़ों ने किया कमाल का प्रदर्शन, देखें ऐसे

All-India Football Tournament in Panna

All-India Football Tournament in Panna

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले में जिला फुटबाल संघ की ओर से नजरबाग स्टेडियम में बृजेन्द्र सिंह बुंदेला स्मृति अंतर्राज्जीय फुटबाल टूर्नामेंट का भव्य शुभारंभ किया गया। इस दौरान पुलवामा में शहीद अमर जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कैंडल जलाकर नमन किया गया। महाराजा छत्रसाल और बृजेन्द्र सिंह बुंदेला के चित्र पर माल्यार्पण किया गया।
समारोह में चिरगांव उत्तरप्रदेश से आए राघवेन्द्र सिंह मुख्य अतिथि रहे। नपाध्यक्ष मोहनलाल कुशवाहा, पूर्व नपाध्यक्ष बाबूलाल यादव, मुरारीलाल थापक, पूर्व खिलाड़ी अब्दुल मजीद विशिष्ट अतिथि रहे। अध्यक्षता जिला फुटबाल संघ के अध्यक्ष भानू प्रताप सिंह ने की।
आयोजन समिति के सदस्य अजेन्द्र सिंह बुंदेला, सुरेन्द्र सिंह परमार, रॉनी जेम्स, प्रकाश खरे, डॉ. नवीन दीवान, रविशंकर डनायक, केपी बुंदेला, बबलू चौहान, मृगेन्द्र सिंह गहरवार, अंकित शर्मा, पप्पू भाई ने अतिथियों का स्वागत किया। भटगवां छत्तीसगढ़ और डीएफए सीधी के खिलाडिय़ों से अतिथियों ने परिचय प्राप्त किया।
खेर माई दुर्गा उत्सव समिति के नन्हें कलाकारों तनमई शर्मा, उत्तरा नामदेव और प्रतिष्ठा शर्मा ने सांस्कृतिक नृत्य की प्रस्तुतियां दी। वहीं संस्कृत संगीत महाविद्यालय के बच्चों ने भागवत मिश्रा के नेतृत्व में राष्ट्रगान वंदे मातरम गाया। उद्घाटन समारोह का संचालन एडवोकेट मोनू बुंदेला ने किया। वहीं मैच का आंखों देखा हाल सुनाते हुए पहलवान सिंह, इस्तयाक अली, रविकांत मिश्रा एवं लारेंस ने कमेंट्री की।
मैच के पहले मिनट से ही बनाया दबाव

मैच के पहले मिनट से भटगांव छत्तीसगढ़ की टीम ने सीधी पर दबाव बनाते हुए शुरुआत की। कुछ समय बाद भटगांव के मुकेश ने मौका पाकर पहला गोल दाग दिया। छत्तीसगढ़ के खिलाडियों ने पहला हाफ खत्म होने से पहले 1 और गोल दाग दिया। यह गोल विवेक राय ने किया।
दूसरे हाफ की शुरुआत में ही मुकेश ने टीम के लिए तीसरा गोल दाग दिया। फिर विवेक राय ने एक और गोलकर स्कोर 4-0 कर दिया। हेमंत ने पांचवां गोल किया। सीधी की ओर से संदीप सेन ने गोल कर टीम का खाता खोला। इसके बाद छग की ओर से 9 नंबर जर्सी के खिलाड़ी ने शानदार गोल करते हुए उपस्थिति लोगों को उत्साहित कर दिया। मैच खत्म होने के कुछ ही देर पहले गिरधारी ने टीम के लिए सातवां गोल दाग दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो