scriptअंतर्राज्यीय फुटबाल प्रतियोगिता के रोमांचक मुकाबले में महू ने दी रीवा को मात, छतरपुर पर भारी पड़ी जबलपुर की चुनौती, 5-0 से गंवाया मैच | All-India Football Tournament in Panna | Patrika News

अंतर्राज्यीय फुटबाल प्रतियोगिता के रोमांचक मुकाबले में महू ने दी रीवा को मात, छतरपुर पर भारी पड़ी जबलपुर की चुनौती, 5-0 से गंवाया मैच

locationपन्नाPublished: Feb 18, 2019 08:32:00 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

अंतर्राज्यीय फुटबाल प्रतियोगिता के रोमांचक मुकाबले में महू ने दी रीवा को मात, छतरपुर पर भारी पड़ी जबलपुर की चुनौती, 5-0 से गंवाया मैच

All-India Football Tournament in Panna

All-India Football Tournament in Panna

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले में आयोजित बृजेन्द्र सिंह बुंदेला मेमोरियल अखिल भारतीय फुटबाल टूर्नामेंट में सोमवार को दो मैच खेले गये। पहला मुकाबला डीएफए छतरपुर और भारती क्लब जबलपुर के बीच खेला गया। जिसमें जलबपुर ने 5-0 से जीत दर्ज की।
दूसरा मुकाबला शाइनिंग स्टार क्लब महू और डीएफए रीवा के बीच हुआ। रोमांचक मुकाबले में कांटे की टक्कर देखने को मिली। यह मुकाबला 1-0 से महू के नाम रहा। मुख्य अतिथि पूर्व विधायक श्रीकांत दुबे रहे। विशिष्ट अतिथि पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष छतरपुर गुड्डू सिंह, जिपं उपाध्यक्ष माधवेन्द्र सिंह, भान सिंह, अब्दुल मजीद, प्रो. एसएस राठौर रहे। उपस्थित रहे। अध्यक्षता जिला फुटबाल संघ के अध्यक्ष भानू प्रताप सिंह ने की।
जबलपुर और छतरपुर के बीच हुए मुकाबले के पहले हॉफ में 20वें मिनट में जलबपुर के खिलाड़ी शिवम धुर्वे ने पहला गोल दागा। इसके बाद रामा स्वामी ने एक और गोलकर 2-0 से बढ़त बना ली। दूसरे हाफ में रामा स्वामी ने लगातार दो गोल कर टीम को 4-0 की बढ़त दिला दी।
मैच के अंतिम समय में कुणाल दास ने एक और गोल कर मैच 5-0 से जीत लिया। दूसरे मुकाबले में रीवा और महू के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। पहले हाफ का खेल बिना गोल के समाप्त हो गया। दूसरे हाफ में दोनों टीमों के खिलाडिय़ों ने गोल करने का भरसक प्रयास किया पर सफल नहीं हो सके। मैच के अंतिम समय में महू के खिलाड़ी हाशिम के शानदार गोल से रीवा को 1-0 से शिकस्त दी।
मंगलवार को 4 मैचे खेले जाएंगे। पहला मुकाबला दोपहर 12 बजे मेजबान पन्ना और सतना के बीच खेला जाएगा। इस मौके पर अजेन्द्र सिंह बुंदेला, सुरेन्द्र सिंह परमाार, रॉनी जैम्स, विष्णु पाण्डेय, विनोद तिवारी, प्रकाश खरे, हनुमत प्रताप सिंह, मृगेन्द्र सिंह गहरवार, केपी सिंह, रेहान मोहम्मद, नृपेन्द्र सिंह, पप्पू भाई, अजय सिंह आदि उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो