scriptअंशुल मिश्रा हत्याकांड का एक और आरोपी गिरफ्तार, जानिए कहां पहुंचे सभी आरोपी | anshul mishra murder case in panna district | Patrika News

अंशुल मिश्रा हत्याकांड का एक और आरोपी गिरफ्तार, जानिए कहां पहुंचे सभी आरोपी

locationपन्नाPublished: Mar 07, 2019 07:02:50 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

अंशुल मिश्रा हत्याकांड का एक और आरोपी गिरफ्तार, जानिए कहां पहुंचे सभी आरोपी

anshul mishra murder case in panna district

anshul mishra murder case in panna district

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के बृजपुर थाना क्षेत्र के पहाड़ीखेड़ा चौकी के पास 22 फरवरी की सुबह चार दोस्तों के बीच आपसी विवाद हो गया था। इसी विवाद के चलते अंशुल मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए थे। इसके बाद लोगों ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर चक्काजाम कर दिया।
दो आरोपियों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया गया था, जबकि तीसरे आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार 22 फरवरी को सुबह 4 से 5 बजे के लगभग घटना को अंजाम देने वाले आरोपी एवं अंशुल मिश्रा रात में जुआ खेलकर बृजपुर से पहाड़ीखेड़ा गए थे। दो बाइक पर चारों सवार थे। यहां आपसी रंजिश के चलते विवाद की स्थिति बन गई। इस दौरान अंशुल मिश्रा ने गाली-गलौज किया तो प्रीत बुंदेला ने कट्टा से फायर कर दिया।
गोली अंशुल के सीने में लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद तीनों आरोपी एक बाइक से भाग निकले, जबकि एक बाइक मौके पर ही छोड़ दिया। पास में संचालित ढाबा संचालक की ओर से डायल १०० को मामले की जानकारी दी गई। बृजपुर थाना प्रभारी कमलेश साहू के नेतृत्व में पुलिस टीम ने घटना के एक और आरोपी विक्रम व्यापारी को गिरफ्तार कर जिला कोर्ट में पेश किया।
घटना के दो आरोपी प्रीत बुंदेला और हरी नारायण गुप्ता को २८ फरवरी को गिरफ्तार कर लिया गया था। तीनों को 302 एवं आम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जिला न्यायालय भेज दिया गया है। कार्रवाई में भानु प्रसाद मिश्रा, जागेंद्र शर्मा, सुरेंद्र गिरधारी साहू व अन्य की भूमिका रही।
डेढ़ माह बाद भी मृतका की नहीं हो सकी पहचान

जिले के बृजपुर थाना क्षेत्र के चहला नाला के पास १३ जनवरी की सुबह एक महिला का शव दो टुकड़ों में क्षत-विक्षत हालत में पाया गया था। जानवरों ने शव को पूरी तरह से नोच डाला था। मामले की जानकारी एसडीओपी अजयगढ़ इसरार मंसूरी को लगा। पुलिस को आशंका थी कि अज्ञात हत्यारों ने महिला की हत्या करने के बाद शव को जंगल में फेंक दिया होगा।
पहचान छिपाने के लिए चेहरे पर पत्थर भी पटके गए हैं। पुलिस को घटनास्थल से चूडिय़ों के टुकड़े और स्वेटर मिला था। यह स्वेटर कई टुकड़ों में बंटा था। महिला का शव मिले डेढ़ माह से भी अधिक का समय बीत चुका है, इसके बाद भी पुलिस ने शव की शिनाख्त नहीं कर पाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो