script

एटीएम का कैश बाक्स नहीं काट पाए तो कर दी तोडफ़ोड़, जानिए पूरा मामला

locationपन्नाPublished: Mar 01, 2019 10:45:35 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

एटीएम का कैश बाक्स नहीं काट पाए तो कर दी तोडफ़ोड़, जानिए पूरा मामला

atm chori in panna district

atm chori in panna district

पन्ना। मप्र के पन्ना जिला मुख्यालय में किशोरजी मंदिर के समीप बीच बाजार स्थित एसबीआई एटीएम में बीती रात अज्ञात लोगों ने तोडफ़ोड़ कर कैश बाक्स लूटने का प्रयास किया। कैश बाक्स नहीं काट पाने पर मशीन में तोडफ़ोड की। आरोपियों ने एटीएम के कैश बाक्स को कटर से काटने का प्रयास किया, लेकिन वे मशीन के ऊपरी हिस्से को ही बस काट पाए।
सुबह लोगों ने जागने के बाद मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। कोतवाली पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर निरीक्षण कर भौतिक साक्ष्य एकत्रित किया। मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है।
बूथ स्तर पर कांग्रेस को मजबूत बनाने के लिए कार्य करेंगे

देवेन्द्रनगर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में बस स्टैंड धर्मशाला में ब्लॉक की बैठक हुई। जिसमें पन्ना एवं गुनौर विस प्रभारी दिनेश सिंह मुख्य अथिति रहे। अध्यक्षता ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष आनन्द शुक्ला ने की। बैठक में आंनद शुक्ला ने बताया कि देवेन्द्रनगर ब्लॉक में दो नगर परिषद देवेन्द्रनगर व ककरहटी है। जहां विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को जीत हासिल हुई है।
मंडलम् व सेक्टर एवं बूथ कमेटियों का गठन अध्यक्षों द्वारा कर लिया गया है। सभी पूरी सक्रियता के साथ क्षेत्र में काम कर रहे हैं जो भी कार्य सौंपे जाएंगे उन्हें ब्लॉक देवेन्द्रनगर पूर्ण जवाबदारी के साथ निर्वाह करेगा। खजुराहो लोकसभा प्रभारी दिनेश सिंह ने कहा, हम सभी को लोकसभा की तैयारी के लिए एकजुट होकर पार्टी के लिए कार्य करना है। राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के हाथों को मजबूत करना है।
जो विधानसभा चुनाव में कमियां रह गई हों उन्हें सभी को मिलकर दूर करना है। कांग्रेस पार्टी मजबूत होगी तो हम आप सभी मजबूत बनेंगे। उन्होंने कहा, बूथ स्तर पर कांग्रेस को मजबूत बनाने के लिए कार्य करेंगे एवं बूथ कमेटियों में जो लोग छूट गए हैं उन्हें जोड़कर काम करने का मौका दिया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि पदों पर बैठे लोगों को काम करना पड़ेगा।
कार्यक्रम को सेवादल मुख्य संगठक रामबहादुर द्विवेदी, डॉक्टर संतोष जैन, जिला महामंत्री ने संबोधित किया। बैठक में रामबहादुर द्विवेदी, अब्दुल रशीद चिश्ती, रामेश्वर पांडेय, महेंद्र यादव, रामलगन द्विवेदी, धीरेंद्र सिंह परमार, शहदाब खान, पूरन सिंह यादव पार्षद, जावेद खान पार्षद, ब्रजेश पाण्डेय, जगदीश सिंह, अमरनाथ त्रिपाठी, मोहम्मद सफीक आदि उपस्थित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो