script

अमानगंज से दमोह जा रहा ऑटो पलटा, आधा दर्जन महिलाओं की मौत

locationपन्नाPublished: May 13, 2019 09:59:45 pm

Submitted by:

Shashikant mishra

दमोह जिले के करैया के समीप हादसा, विवाह समारोह में भोजन बनाने के बाद वापस दमोह लौट रहीं थीं महिलाएं

अमानगंज से दमोह जा रहा ऑटो पलटा, आधा दर्जन महिलाओं की मौत

अमानगंज से दमोह जा रहा ऑटो पलटा, आधा दर्जन महिलाओं की मौत

पन्ना. पन्ना जिले के अमानगंज में आयोजित एक विवाह समारोह में भोजन पकाने का काम करने के बाद ऑटो से दमोह वापस लौट रही महिलाओं का ऑटो सोमवार की सुबह करीब ७.३० बजे दमोह जिले के ग्राम करैया के पास एक माल वाहक वाहन से टकरा गया। जिसमें तीन महिलाओं की हटा में व तीन महिलाओं की जिला अस्पताल दमोह में इलाज के दौरान मौत हो गई। अन्य छह का इलाज जारी है।
जनकारी के अनुसार महिलाएं दमोह से पन्ना जिले के अमानगंज में विवाह कार्यक्रम में भोजन पकाने के लिए आई थीं। जिसके लिए उन्होंने एक ऑटो दमोह से ही रिजर्व किया था। ऑटो रिक्शा में महिलाएं बच्चे व अन्य सवार होकर अमानगंज रविवार आए थे। उसके बाद वह ऑटो रिक्शा से ही भोजन पकाने के बाद वापस दमोह आ रहीं थीं। इसी बीच सुबह करीब 7.30 बजे हटा से छह किमी दूर उनका ऑटो एक माल वाहक से टकरा गया। जिससे ऑटो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। मालवाहक भी पलटने से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

छह की हो गई मौत
भोजन बनाकर लौट रहे ऑटो रिक्शा क्रमांक एमपी 34 आर 1285 में सवार यात्रियों में से रेवारानी पति प्रेमलाल अहिरवार (55) निवासी मल्लपुरा दमोह, इमरती उर्फ संतोष रानी पति सोनी अहिरवार (50) , पार्वती पति जमनी अहिरवार (45) निवासी दमोह की हटा में ही मौत हो गई थी। अन्य घायलों को तुरंत ही जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था। जहां पर इलाज के दौरान वंदना पति विश्वनाथ अहिरवार (40) निवासी नयाबाजार मल्लपुरा, श्यामरानी उर्फ पार्वती पति जमना प्रसाद अहिरवार (45) निवासी नया बाजार मल्लपुरा व सीताबाई पति सोबरन अहिरवार (35) निवासी मल्लपुरा नया बाजार की मौत हो गई। तीन महिलाओं की मौत होने पर शव परीक्षण हटा में किया गया। अन्य तीन महिलाओं की जिला अस्पताल में मौत होने से शेष कार्रवाई दमोह में की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो