scriptहॉस्पिटल में भर्ती पत्नी को देखकर लौट रहे पटवारी की हादसे में मौत, घर में मातम | bike accident in panna district | Patrika News

हॉस्पिटल में भर्ती पत्नी को देखकर लौट रहे पटवारी की हादसे में मौत, घर में मातम

locationपन्नाPublished: Feb 28, 2019 01:44:27 am

Submitted by:

Bajrangi rathore

हॉस्पिटल में भर्ती पत्नी को देखकर लौट रहे पटवारी की हादसे में मौत, घर में मातम

bike accident in panna district

bike accident in panna district

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के अमानगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत महेबा चौकी के पास सड़क हादसे में रामपुर हल्का पटवारी की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक पटवारी राजेश मिश्रा अमानगंज तहसील के रामपुर हल्का में पदस्थ थे। पत्नी का सतना में इलाज चल रहा है।
वे सतना से अमानगंज आ रहे थे, जैसे ही महेबा के पास पहुंचे बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें महेबा पुलिस चौकी की मदद से अमानगंज अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है।
दुर्घटना का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। कुछ लोगों का कहना है कि अज्ञात वाहन की टक्कर से हादसा हुआ। दूसरी तरफ बताया जा रहा है कि बाइक अनियंत्रित होकर गिरी है। पटवारी सतना जिले के नागौद तहसील के पतवारा गांव के निवासी थे, जो वर्तमान में पन्ना के टिकुरिया मोहल्ला में निवास कर रहे थे। घटना की सूचना पर अमानगंज तहसीलदार दीपा चतुर्वेदी सहित समूचा तहसील स्टाफ अस्पताल पहुंचा।
सब्जी से लदी जीप पलटी एक दर्जन लोग घायल

पन्ना जिला मुुख्यालय से लगभग 10 किलोमीटर दूर अमझिरिया ग्राम के समीप टोल बैरियर के पास सब्जी से लदी जीप पलट गई। इससे जीप में में सवार करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं। ज्ञात हो कि साप्ताहिक बाजारों में जीप में भारी मात्रा में सब्जी बेचने वाले जाते हैं।
स्थानीय एवं यातायात पुलिस की ओर से कार्रवाई नहीं की जाती है। जीप पुराने पन्ना निवासी कल्लू खान की है। घायलों में इस्सू, हकिम, जॉनी महबूब, सुजान खान, रूपेंद्र, यूनस, गुड्डू, निसार तथा सोहेल शामिल हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो