script

वाहन की चपेट में आया बाइक सवार, अस्पताल ले जाते तोड़ा दम

locationपन्नाPublished: May 26, 2019 10:50:34 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

वाहन की चपेट में आया बाइक सवार, अस्पताल ले जाते तोड़ा दम

 Bike rider who was hit by the vehicle, went to the hospital to break

Bike rider who was hit by the vehicle, went to the hospital to break

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के बृजपुर थाना क्षेत्र के सारंगपुर के समीप अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया। इससे घायल युवक की जिला अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है। जानकारी के अनुसार पन्ना नगर के सिंचाई कॉलोनी निवासी अनित मिश्रा पिता बबलू मिश्रा (25) बाइक से किसी काम से बृजपुर गया था। दोपहर में पन्ना लौट रहा था।
इसी दौरान सारंगपुर के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दिया। इससे अमित गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया जा रहा था कि रास्ते में मौत हो गई। घटना के बाद अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया था। थाना प्रभारी कमलेश साहू ने बताया, मामले में अज्ञात वाहन के चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है।
एसटीएससी में राजीनामा नहीं करने पर मिल रही धमकी

जिले के सेमरिया थाना क्षेत्र निवासी महिला ने एसटीएससी एक्ट के तहत आरोपी पर पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने के आरोप लगाए हैं। महिला ने एसपी से मामले की शिकायत करते हुए बताया, पुलिस संरक्षण में आरोपी उस पर राजीनामा करने के लिए दबाव बना रहा है। उसके द्वारा आए दिन धमकी भी दी जा रही है। महिला ने मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
एसपी को दी गई शिकायत में महिला ने बताया कि आरोपी प्रताप पटेल निवासी जरगुवां ने उसके साथ गाली-गलौज कर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया और छेड़छाड़ की थी, जिसकी शिकायत उसने मोहंद्रा चौकी में दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध तो दर्ज कर लिया है, लेकिन आगे की कार्रवाई नहीं की जा रही है।
इससे आरोपी खुलेआम घूम रहा है और उस पर मामले में राजीनामा करने के लिए दबाव बना रहा है। उसके द्वारा आए दिन धमकी भी दी जा रही है। पुलिस द्वारा मामले में सख्त कार्रवाई नहीं करने से वह कभी भी गंभीर वारदात को अंजाम दे सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो