चोरी की बाइक तलाश रही पुलिस के हाथ लगा गिरोह, आधा दर्जन से अधिक बाइक बरामद, यहां पढ़ें पूरा मामला

suresh mishra

Publish: Feb, 15 2018 11:21:15 (IST) | Updated: Feb, 15 2018 11:24:04 (IST)

Panna, Madhya Pradesh, India
चोरी की बाइक तलाश रही पुलिस के हाथ लगा गिरोह, आधा दर्जन से अधिक बाइक बरामद, यहां पढ़ें पूरा मामला

पर्दाफाश: सकरिया से चोरी गई बाइक की तलाश में पुलिस के हाथ लगा गिरोह, गिरोह के दोनों आरोपी सतना जिले के निवासी

पन्ना। कोतवाली थाना क्षेत्र से चोरी गई बाइक की तलाश के दौरान पुलिस को चोर गिरोह हाथ लग गया। पूछताछ में आरोपियों कई बाइक चोरी करना कबूल किया। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर आधा दर्जन से अधिक बाइक बरामद की है। आरोपियों कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

कोतवाली पुलिस ने बताया, सकरयिा निवासी भोला गौड़ पिता सुनवा गौड़ की बाइक क्रमांक एमपी 19 एमपी 7552 चोरी हो गई थी। पुलिस मामले में अपराध दर्ज कर जांच में जुटी थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि सकरिया से चोरी गई बाइक पेट्रोल पंप के नजदीक दो लोगों के पास है। उनके साथ एक अन्य बाइक भी है।

सतना से चोरी गई बाइक जब्त

मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने दीपक सिंह चौहान तथा चौकी प्रभारी ककरहटी राम गोपाल द्विवेदी के नेतृत्व में दो टीमें गठित कर सकरिया पेट्रोल पम्प के पास भेजकर कार्रवाई के निर्देश दिए गए। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने आरोपी वीरेन्द्र उर्फ गुंडा उर्फ गुड्डा बागरी पिता अयोध्या प्रसाद बागरी निवासी ग्राम पतवारा थाना नागौद जिला सतना से चोरी गई बाइक जब्त की।

संदेह के आधार पर पकड़ लिया

दूसरे आरोपी धीरेन्द्र उर्फ धीरू शुक्ला पिता शैलेन्द्र शुक्ला निवासी ग्राम राजापुर थाना जसो जिला सतना को भी संदेह के आधार पर पकड़ लिया गया। आरोपी से एक अन्य बाइक एमपी 19 एमएफ 7086 जब्त की गई है। मामले में आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है।

सतना, रीवा और जबलपुर में भी वारदात
पूछताछ में आरोपियों ने सतना, मैहर, रीवा, पन्ना जबलपुर से भी बाइक चोरी करना बताया। आरोपियों ने कुल 8 बाइक चोरी करने की बात कबूली है। मोटर साइकिल क्रमांक एमपी 17 एमएच 0925 को रीवा से चोरी करना बताया। बाइक क्रमांक एमपी 19 एमजे 2709 को सतना के सर्किट हाउस चौराहा के पास चोरी की थी। वहीं बाइक क्रमांक एमपी 20 एमएस 1522 को जबलपुर से, एक अन्य बिना नंबर की बाइक सतना के सर्किट हाउस चौराहा के पास, एक अन्य काले रंग की बिना नंबर की बाइक पन्ना से, बाइक एमएच 15 बीजी 4691 को भी पन्ना से चोरी करना स्वीकार किया।

1
Ad Block is Banned