script

अंधे हत्याकांड का पर्दाफाश नहीं होने से आक्रोश, जानिए पुलिस की कार्यप्रणाली

locationपन्नाPublished: May 08, 2019 12:24:01 am

Submitted by:

Bajrangi rathore

अंधे हत्याकांड का पर्दाफाश नहीं होने से आक्रोश, जानिए पुलिस की कार्यप्रणाली

blind murder in panna

blind murder in panna

पन्ना। मप्र के पन्ना जिला मुख्यालय के आगरा मोहल्ला निवासी एक युवक शेख इरफान पिता शेख गफ्फार उर्फ मुन्ना की 5 मई की रात अज्ञात बदमाशों ने सिर पर पत्थर पटककर बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी थी। हत्याकांड के बाद उसकी पहचान सुबह पहाड़कोठी घूमने जाने वालों ने की थी। हत्याकांड का पुलिस ने जल्द खुलासा करने की बात कही थी, लेकिन दो दिन बाद भी हत्याकांड का खुलासा नहीं हो सका है।
घटनास्थल से पुलिस को शराब के क्वार्टर, पानी के पाउच, पानी की बोतल और खाने की सामग्री के खाली रैपर मिले थे। इससे आशंका जताई जा रही थी कि अज्ञात हत्यारों ने वारदात को अंजाम देने के पूर्व साथ में बैठकर शराब पी होगी। इसके बाद किसी बात पर विवाद होने पर सिर पर पत्थर पटककर हत्या कर दी होगी।
वारदात में दो या उससे अधिक लोगों के शामिल होने की आशंका है। अंधे हत्याकांड के पीछे की वजह पुरानी रंजिश व बदले की कार्रवाई भी हो सकती है। उक्त घटना के दो दिन बाद ही अजयगढ़ में भी एक युवक की हत्या कर दी गई है।
18 लीटर अवैध शराब जब्त

शाहनगर थाना क्षेत्र के ग्राम रोहनियां में बीती रात पुलिस ने गश्त के दौरान शाम को 7.30 अवैध रूप से बिक्री की जा रही 18 लीटर शराब जब्त की है। 2 पेटी देसी शराब रोहनियां निवासी किशोरा पिता समैया चौधरी के घर से पकड़ी गई है। आरोपी अपने घर से अवैध रूप से शराब बेच रहा था। मामले में आबकारी अधिनियम के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो