scriptकमल की लालच में बालक की जलसमाधि, परिजनों में मातम, जाने कैसे हुआ हादसा | boy death in pond at panna | Patrika News

कमल की लालच में बालक की जलसमाधि, परिजनों में मातम, जाने कैसे हुआ हादसा

locationपन्नाPublished: Apr 30, 2019 09:47:33 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

कमल की लालच में बालक की जलसमाधि, परिजनों में मातम, जाने कैसे हुआ हादसा

boy death in pond at panna

boy death in pond at panna

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के शाहनगर कस्बे में पीएम हाउस के पास बनी तलैया में मंगलवार को दो बच्चे परिवार के लोगों के साथ स्नान करने गए थे। परिवार के लोगों के घर लौटने के बाद भी दोनों बच्चे तलैया में कमल के फूल तोडऩे में लगे थे। इसी दौरान अचानक छोटा भाई फूल की लालच में गहरे पानी में चला गया।
इससे उसकी डूबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी लगने पर आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर बालक के शव को बाहर निकाला और अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से पूरे परिवार में मातम छाया है। जानकारी के अनुसार नगर निवासी संत कुमार चौधरी बड़े भाई पुष्पेंद्र चौधरी और परिवार के अन्य लोगों के साथ पीएम हाउस के पास बनी तलैया में नहाने गया था।
बताया गया कि नहाने के बाद परिवार के लोग घर लौट आए, लेकिन दोनों बच्चे तलैया में खिले कमल के फूल तोडऩे में लगे रहे। फूल तोडऩे के दौरान संत कुमार चौधरी गहरे पानी में चला गया। इससे डूबने से उसकी मौत हो गई। मामले की जानकारी लगने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बालक की तलाश शुरू की।
कुछ ही समय बाद बालक के शव को बाहर निकाला। उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।
यहां कुएं में डूबने से बालक की मौत

शाहनगर थाना क्षेत्र के ही ग्राम लमतरा में खेत में बने एक कुएं में गिरने से बालक की मौत हो गई। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम विवेचना में लिया है। जानकारी के अनुसार बालक अबि यादव पिता विनोद यादव निवासी लमतरा सोमवार को परिवार के अन्य लोगों के साथ खेत गया था।
इसी दौरान वह पानी में से मवेशी को साथियों के साथ निकालने लगा। मवेशी को निकालने के दौरान उसका पैर फिसल गया और वह कुएं में गिर गया। परिवार के लोगों ने जब तक उसे कुएं से निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने प्रकरण कायम कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो