scriptसिर पर पत्थर पटककर युवक की नृशंस हत्या, शहर में खिंचा सनाका, जानिए पूरा मामला | boy murder in panna | Patrika News
पन्ना

सिर पर पत्थर पटककर युवक की नृशंस हत्या, शहर में खिंचा सनाका, जानिए पूरा मामला

सिर पर पत्थर पटककर युवक की नृशंस हत्या, शहर में खिंचा सनाका, जानिए पूरा मामला

पन्नाMay 05, 2019 / 11:45 pm

Bajrangi rathore

boy murder in panna

boy murder in panna

पन्ना। मप्र के पन्ना जिला मुख्यालय में मदारटुंगा की पहाड़ी पर बीती रात बदमाशों ने युवक के सिर पर पत्थर पटककर हत्या कर दी। हत्या से नगर में सनाका खिंच गया। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है। जानकारी के अनुसार बड़ी संख्या में शहर के लोग मदारटुंगा की पहाड़ी पर सुबह घूमने जाते हैं।
रविवार सुबह भी जब लोग घूमने पहुंचे तो कुछ लोगों ने रास्ते के किनारे खून लगा पत्थर देखा। उसके कुछ ही दूरी पर एक युवक का खून से सना हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। देखन से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि बदमाशों ने युवक के सिर पर पत्थर पटककर हत्या कर दी है।
लोगों ने घटना की जानकारी डॉयल 100 को दी। जानकारी लगने के कुछ दी देर पास पहाड़ी पर रहने वाले लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए। कुछ लोगों ने शिनाख्त आगरा मोहल्ला पावर हाउस के पीछे निवासी शेख इरफान पिता शेख गफ्फार उर्फ मुन्ना के रूप में की। लोगों ने बताया, मृतक हत्या के एक मामले में आरोपी था और जमानत पर था।
पहले शराब पी, फिर की हत्या

घटनास्थल से पुलिस को शराब के क्वाटर, पानी के पाउच, पानी की बोतल और खाने की सामग्री के खाली रैपर मिले हैं। इससे आशंका जताई जा रही है कि हत्यारों ने वारदात को अंजाम देने के पूर्व साथ में बैठकर शराब पी होगी। इसके बाद किसी बात पर विवाद होने पर युवक की हत्या कर दी।
वारदात में दो या उससे अधिक लोगों के शामिल होने की आशंका है। सूत्रों का कहना है कि हत्याकांड के पीछे की वजह पुरानी रंजिश व बदले की भावना हो सकती है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।
पहाड़ पर जुटी भीड़

युवक के हत्या की जानकारी लगने पर पहाड़कोठी और आगरा मोहल्ला से बड़ी संख्या में लोग मदारटुंगा की पहाड़ी पर पहुंच गए। इसके अलावा शहर में जिन लोगों को भी वारदात की जानकारी लग रही थी वह भी मौके पर पहुंच रहे थे। सुबह करीब ९ बजे घटनास्थल पर सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्रित हो गए थे।
मृतक का आपराधिक रिकॉर्ड होने के कारण दिनभर चर्चा होती रही। मृतक का पंचनामा बनाने के बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया था। जहां से पीएम के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया।
संदेहियों की धरपकड़ जारी

ब्लाइंड मर्डर है। मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। संदेहियों की धरपकड़ के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है।
अरविंद कुजूर, टीआइ, पन्ना कोतवाली
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो