खेत में बुवाई को लेकर भाई को मारी कुल्हाड़ी

खेत में बुवाई को लेकर भाई को मारी कुल्हाड़ी
Brother kills a sack on sowing in the field

Bajrangi Rathore | Updated: 19 Jul 2019, 01:35:56 AM (IST) Panna, Panna, Madhya Pradesh, India

खेत में बुवाई को लेकर भाई को मारी कुल्हाड़ी

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के शाहनगर थाना क्षेत्र के ग्राम कुड़ारी में खेत में बोवनी को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इसे दोनों पक्षों से आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहनगर में भर्ती कराया गया। घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई है।

पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों की ओर से अपराध दर्जकर लिया है। जानकारी के अनुसार ग्राम कुडारी हार में खेत की बुवाई को लेकर सिल्ला चौधरी पिता चिटआ चौधरी और नत्थू चौधरी के बीच जमीन का बंटवारा होने के भी जमीन को लेकर विवाद था। जिसको लेकर दोनों एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करते रहते थे।

बताया गया कि बुधवार को खेत की बुवाई को लेकर दोनों पक्षों में फिर विवाद हो गया। इससे एक पक्ष से सिल्ला चौधरी और उसका बेआ हरीराम चौधरी जबकि दूसरे पक्ष से नत्थू चौधरी उसके दोनों बेटे मनोज चौधरी और रामरतन चौधरी सहित एक महिला घायल हो गई। मामले में पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों पर अपराध दर्जकर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned