scriptसड़क चौड़ीकरण के लिए चला बुलडोजर, तैनात रही पुलिस | Bulldozers run for road widening, police deployed | Patrika News

सड़क चौड़ीकरण के लिए चला बुलडोजर, तैनात रही पुलिस

locationपन्नाPublished: Feb 14, 2020 01:38:54 am

Submitted by:

Anil singh kushwah

दुकानों के हटे अतिक्रमण

Bulldozers run for road widening, police deployed

Bulldozers run for road widening, police deployed

शाहनगर. कटनी पवई मार्ग के चौड़ीकरण को लेकर इन दिनों शाहनगर में भी काम शुरू हो गया है। इसकेा लेकर सुबह से सड़क के किनारे दोनों ओर बनी, दुकानों और टपरों को हटाया जा रहा है। इससे दिनभर सड़क किनारे खुदाई का काम चलता रहा। इससे दिनभर पूरे नगर में अफरा-तफरी का माहौल रहा। जानकारी के अनुसार कटनी से पवई तक कार्मका करी १८१ करोड़ रुपए की लागत से चौड़ीकरण किया जाना है। प्रस्तावित चौड़ीकरण को लेकर लंबे समय से काम चल रहा है। गुरुवार से यह काम शाहनगर में भी सड़क के दोनों ओर शुरू हो गया है। इससे सड़क किनारे लगने वाले हाथे ठेला, झोपड़े और दुकानों की गुमटियां आदि हटाई गईं। इससे यहां पूरे दिन गहमा गहमी का माहौल रहा। बताया गया कि कल भी यह कार्रवाई जारी रहेगी।
इधर, सड़क पर पड़ी निर्माण सामग्री से हो रहे हादसे
जिलेभर में इन दिनों निर्माण कार्य तेजी से चल रहे हैं। इससे पूरे शहर में फुटपाथ पर और कहीं-कहीं आधी सड़कों तक निर्माण सामग्री बिखरी हुई है। इसके कारण हादसे की भी आशंका बनी रहती है। नगर के अंदर सुगम यातायात में अवरोध और हादसे का कारण बन रहीं इन निर्माण सामग्री की ओर जिम्मेदार लोगों द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जबकि इनके कारण हमेशा हादसे की आशंका बनी रहती है। नगर पालिका प्रशासन को इस ओर ध्यान दिए जाने की जरूरत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो