scriptजिले के 11 केंद्रों पर अभ्यर्थियों ने अफसर बनने के लिए दी परीक्षा | Candidates took the exam to become officers at 11 centers | Patrika News

जिले के 11 केंद्रों पर अभ्यर्थियों ने अफसर बनने के लिए दी परीक्षा

locationपन्नाPublished: Jan 14, 2020 02:01:18 am

Submitted by:

Anil singh kushwah

पीएएसी परीक्षा में शामिल हुए पांच हजार से अधिक युवा

Candidates took the exam to become officers at 11 centers

Candidates took the exam to become officers at 11 centers

पन्ना. राज्य सेवा एवं वन सेवा प्रारंभिक परीक्षा जिले के 11 परीक्षा केंद्रों में आयोजित हुई। परीक्षा में पांच हजार से अधिक युवाओं ने हिस्सा लिया। जिले के सभी परीक्षा केंद्रों में दो पालियों में आयोतित परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से हुई। परीक्षा को लेकर जिला प्रशासन द्वारा बीते कई दिनों से तैयारियां की जा रही थी।
परीक्षा में शामिल हुए पांच हजार से अधिक अभ्यर्थी
अपर कलेक्टर जेपी. धुर्वे ने बताया है कि मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा आयोजित राज्य सेवा एवं वन सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2019 का आयोजन 12 जनवरी को सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक और शाम को 2.15 बजे से 4.15 बजे तक दो सत्रों में जिले में आवंटित 11 परीक्षा केन्द्रों में हुई। प्रथम पाली में 2 हजार 890 परीक्षार्थियों ने भाग लिया।
291 बचे अभ्यर्थी रहे अनुपस्थित
इस पाली में 291 बच्चे अनुपस्थित रहे। परीक्षा की द्वितीय पाली में 2,876 परीक्षार्थियों ने भाग लिया। इस पाली में 305 बच्चे अनुपस्थित रहे। इस प्रकार दोनों पाली की परीक्षा में कुल ५ हजार १७० युवाओं ने हिस्सा लिया। जिला प्रशासन के अनुसार जिले के सभी केन्द्रों में यह परीक्षा शांतिपूर्ण हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो