scriptबाइक रैली निकालकर जताया आक्रोश, आतंकवाद के खिलाफ फूटा गुस्सा, जानिए कैसे | candle march in panna | Patrika News

बाइक रैली निकालकर जताया आक्रोश, आतंकवाद के खिलाफ फूटा गुस्सा, जानिए कैसे

locationपन्नाPublished: Feb 18, 2019 11:21:35 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

बाइक रैली निकाकर जताया आक्रोश, आतंकवाद के खिलाफ फूटा गुस्सा, जानिए कैसे

candle march in panna

candle march in panna

पन्ना। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में मप्र के पन्ना जिले के लोगों का आक्रोश चरम पर है। जिले में जगह-जगह आक्रोश रैलियां निकालकर आतंकवाद के खिलाफ नारेबाजी शहीदों को श्रद्धांजलि दी जा रही है। रैलियों और श्रद्धांजलि का सिलसिला अभी भी जारी है।
प्रेस क्लब की ओर बस स्टैंड से बाइक रैली निकाली गई और डायमंड चौक पर पुतला दहन किया गया। इसी प्रकार मझगवां एनएमडीसी कॉलोनी के नागरिकों ने भी शोक सभा का आयोजन किया। इस अवसर पर हीरा खनन परियोजना के परियोजना प्रबंधक राजीव शर्मा, विभागाध्यक्ष, अधिकारी, कर्मचारी सहित श्रमिक संघों, केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवान और डीएवी पब्लिक स्कूल के शिक्षक उपस्थित हुए।
परियोजना खेल मैदान में आयोजित शोक सभा में कैंडल प्रज्ज्वलित कर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। ज्ञान गंगा अकेडमी में भी श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।

देवेंद्रनगर में छात्रों ने निकाली रैली
आतंकी हमले की घटना के विरोध में शासकीय कॉलेज देवेंद्रनगर के छात्र-छात्राओं ने विरोध स्वरूप रैली निकाली और आतंकवाद के खिलाफ जमकर नारे लगाए। रैली कॉलेज परिसर से होकर नगर के विभिन्न मार्गों से गुजरी। ग्राम बड़वारा में युवाओं ने आतंकवादियों का पुतला दहन किया और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए।
पवई में पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगाए नारे

शहीद जवानों को पवई नगर में जगह-जगह श्रद्धांजलि दी जा रही है। साथ ही आतंकवाद को जड़ से समाप्त करने की मांग भी की जा रही है। पाकिस्तान के विरोध में मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए महिलाओं ने विरोध-प्रदर्शन किया।
आतंकी घटना की निंदा

सुनवालीकला में आतंकी घटना के विरोध में सरस्वती शिशु मंदिर में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इसमें स्कूल स्टॉफ और छात्र-छात्राओं ने दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो