scriptमातम में बदली खुशी, शादी समारोह से लौट रही कार पलटी, एक की मौत, दोपहुंचे अस्पताल | car accident from marriage ceremony, death of one, two hospital | Patrika News

मातम में बदली खुशी, शादी समारोह से लौट रही कार पलटी, एक की मौत, दोपहुंचे अस्पताल

locationपन्नाPublished: May 25, 2019 10:49:12 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

मातम में बदली खुशी, शादी समारोह से लौट रही कार पलटी, एक की मौत, दोपहुंचे अस्पताल

car accident from marriage ceremony, death of one, two hospital

car accident from marriage ceremony, death of one, two hospital

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के गुनौर में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने के बाद वापस मोहंद्रा लौट रही एक कार देर रात सिमरिया में चंडी माता मंदिर के समीप अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें डायल 100 से सेमरिया अस्पताल भेजा गया। घायलों में से एक की कटनी ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार कार में सवार पूर्वेंद्र उर्फ गोलू पिता अशोक कुमार पांडेय (25) व चचेरा भाई सारांश पिता बेदनारायण पांडेय (24) और देवी सिंह तीनों निवासी मोहंद्रा गुनौर में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने कार से गए थे। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे। इसी दौरान मोहंद्रा से कुछ ही दूर पहले सिमरिया के चंडी माता मंदिर के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई।
इससे तीनों घायल हो गए। पूर्वेंद्र और सारांश की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिमरिया से कटनी रेफर किया गया। जहां पूर्वेंद्र ने शाहनगर के पास दम तोड़ दिया। डायल 100 के कर्मचारियों ने कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिमरिया भेजकर परिजनों को सूचना दी। अस्पताल द्वारा दी गई सूचना के आधार पर थाना पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।
घटना की खबर सुनकर पसरा मातमी सन्नाटा

स्ुाबह-सुबह जब मोहन्द्रा के लोगों को क्षेत्र के प्रतिष्ठित पांडेय परिवार के सदस्य अशोक पांडेय के इकलौते बेटे की मौत की खबर मिली तो सहस भरोसा ही नहीं हुआ। हर कोई अपने स्तर से जानकारी जुटाने में लगा रहा। दोपहर एंबुलेंस से जब नौजवान बेटे का शव घर पहुंचा तो गोलू के माता-पिता की हालत देखकर हर आंख में आंसू आ गए। घटना में ग्राम पंचायत मोहन्द्रा की सरपंच मीना पांडेय के पुत्र सारांश को भी गंभीर चोट आई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो