scriptअनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, खजुराहो लोस प्रत्याशी व समर्थक घायल | car accident in panna | Patrika News

अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, खजुराहो लोस प्रत्याशी व समर्थक घायल

locationपन्नाPublished: Apr 20, 2019 10:51:00 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, खजुराहो लोस प्रत्याशी व समर्थक घायल

car accident in panna

car accident in panna

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के खजुराहो लोकसभा क्रमांक 8 से भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के प्रत्याशी बालकिशन 20 अप्रेल को पन्ना-अमानगंज मार्ग पर सड़क हादसे में समर्थक के साथ घायल हो गए। उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार कटनी जिले के बहोरीबंद विधानसभा क्षेत्र निवासी लोकसभा प्रत्याशी बालकिशन ने भारतीय शक्ति चेतना पार्टी से नामांकन फार्म भरा था। शनिवार को पन्ना जिला मुख्यालय के कलेक्ट्रेट में नामांकन स्कूटनी में शामिल होने आए थे। दोपहर करीब तीन बजे समर्थकों के साथ कटनी लौट रहे थे, इसी दौरान केरवन बीट क्षेत्र में कार के पास अचानक एक वन्य प्राणी आ जाने से चालक के हाथ से कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकराकर खाई में उतर गई।
घटना के दौरान मौके पर मौजूद रहे वन विभाग के बीट गार्ड मयंक शर्मा ने घायल प्रत्याशी और समर्थक को कार से बाहर निकाला। इसके बाद डायल 100 को फोन पर सूचना दी। पुलिसकर्मियों की मदद से जिला चिकित्सालय में पहुंचाया गया।
कच्ची शराब, महुआ लाहन और शराब बनाने के उपकरण जब्त

पन्ना जिले की धरमपुर थाने की पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर शनिवार को ग्राम नन्दनपुर में छापामार कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान एक घर से बनी कच्ची शराब, महुआ लाहन और शराब बनाने के उपकरण बरामद किए गए हैं। मामले में आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत अपराध दर्ज किया गया है।
जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम नंदनपुर निवासी राजेश उर्फ बाबू राम लोध पिता लाला भइया लोध घर पर शराब बनाकर विक्रय कर रहा है। सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी गई। जहां से मिले निर्देशानुसार थाना प्रभारी राकेश तिवारी अधिनस्थ अमले जेआर तिवारी, अशोक शर्मा, प्रदीप हरदेनिया, दिलीप शर्मा, प्रमोद पाल, ब्रजेन्द्र, बुद्ध सिंह यादव, महिला आरक्षक यज्ञवती तथा चौकी से बीएल पांडेय सहित मुखबिर के बताए स्थान पर दबिश दी।
मौके पर आरोपी मकान के सामने बाड़े में अवैध शराब बनाते मिला। जिसके पास से 14 लीटर कच्ची महुआ की शराब जब्त हुई। इसके अलावा पांच डिब्बे महुआ लाहन तथा शराब बनाने के उपकरण आदि मिले। जब्त शराब की कीमत करीब 2,800 रुपए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो