छेड़छाड़ के मामले में राजीनामा करने इतना दबाव बनाया कि किशोरी ने कर ली सुसाइड

छेड़छाड़ के मामले में राजीनामा करने इतना दबाव बनाया कि किशोरी ने कर ली सुसाइड
case of tampering, she made so much pressure to resign

Bajrangi Rathore | Updated: 14 Jun 2019, 09:53:33 PM (IST) Panna, Panna, Madhya Pradesh, India

छेड़छाड़ के मामले में राजीनामा करने इतना दबाव बनाया कि किशोरी ने कर ली सुसाइड

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले में शाहनगर थाना क्षेत्र निवासी एक किशोरी ने जहरीली गोलियां निगलकर आत्महत्या कर ली। पिता का आरोप है कि छेड़छाड़ के मामले में आरोपी ने राजीनामा के लिए इतना दबाव बनाने कि बेटी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार मृतका के पिता ने पुलिस को बताया, उनकी बेटी कार्तिक मास में धान की फसल की तकवारी कर रही थी, इसी दौरान नाला तैरकर नत्थू खान पिता हम्मू खान निवासी बोरी खेत पहुंच गया और बेटी से छेड़छाड़ करने लगा था।

शोर मचाने पर पास ही के खेत में काम कर रहे सरदार गड़ारी पिता झलैया ने उसे डांटकर भाग दिया था। मामले की रिपोर्ट शाहनगर थाना में दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने मात्र धारा 151 का मामला दर्ज किया था। मामला न्यायालय में विचाराधीन था। इस बात से नाराज आरोपी के रिश्ते का भाई अनवर खान पिता शक्कर शाह और गामा खान पिता सल्लू खान राजीनामा करने के बेटी पर दबाव बना रहे थे।

अप्रेल में बस स्टैंड की दुकान में समोसा के रुपए नहीं देने पर पिता-और बेटी के साथ मारपीट की गई थी, जिसका लिखित आवेदन कलेक्टर को 12 जून को जनसुनवाई में दिया था। इसके बाद से तीनों आरोपी गांव में आते-जाते बेटी के साथ छेडख़ानी करते थे। बुधवार को बेटी ने अनहोनी को लेकर जल्दी घर आने को बोली थी। मैंने कहा, गुरुवार को तीनों के खिलाफ रपट दर्ज कराने थाना चलेंगे।

सुबह होते मैं पास ही सलैया फैरन सिंह गांव चला गया। देर हो जाने से वापस नहीं आ पाया, तभी मुझे जानकारी मिली कि बेटी ने जहर निगल लिया है जिससे उसकी मौत हो गई। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर लाश का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। चौकी प्रभारी प्रीतम सिंह ने कहा, मामले में अपराध दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned