मॉर्निंग वॉक पर निकले थे पति-पत्नी, रास्ते में हो गई ये घटना, देखें वीडियो

-मॉर्निंग वॉक पर गई महिला से मंगलसूत्र छीनकर भागा नकाबपोस बदमाश
-पन्ना तहसील में पदस्थ बाबू और उनकी पत्नी गई थी मॉर्निंग वॉक पर
-शिकायत के बाद अज्ञात बदमाश की तलाश मे जुटी पुलिस
-कोतवाली थाना अंतर्गत बीटीआई चौराहे के पास यूनियन बैंक की घटना

By: Faiz

Published: 22 Jun 2020, 06:49 PM IST

पन्ना/ मध्य प्रदेश के पन्ना के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार की सुबह माॅनिंग वाॅक पर अपने पति के साथ गई महिला का अज्ञात बदमाश के द्वारा गले से मंगलसूत्र छीनकर भागने की घटना सामने आई है। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी का महौल है। महिला द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस के द्वारा मामला दर्ज कर सीसीटीवी फूटेज खंगाल कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

 

पढ़ें ये खास खबर- रिसर्च: नाक के जरिए दिमाग में पहुंचकर ऐसे नुकसान करता है कोरोना वायरस

मॉर्निंग वॉक पर निकले थे पति-पत्नी, हुआ हादसा

आपको बता दें कि, पन्ना तहसील में पदस्थ बाबू प्रदीप सोनी अपनी पत्नि पुष्पा सोनी के साथ सुबह 5 बजे के लगभग प्रतिदिन की तरह माॅनिंग वाॅक पर गई थी। पति महिला के पीछे-पीछे चल रहा था। तभी यूनियन बैंक के पास अचानक आज्ञात बदमाश आया और महिला के गले से तकरीबन 40 हजार रूपये का मंगलसूत्र गले से छीनकर भाग निकला।

 

पढ़ें ये खास खबर- 4 साल की मासूम बच्ची समेत 150 लोगों ने घर में रहकर ही कर ली कोरोना पर फतह


पुलिस ने कहा- जल्द गिरफ्त में होंगे आरोपी

बदमाश द्वारा मंगलसूत्र लूटने के लिए झपटने महिला पर झपटने के बाद पीछे चल रहे पति ने दौड़कर बदमाश का पीछा किया, लेकिन बदमाश भागने में कामयाब हो गया। जिसके बाद महिला और उसके पति ने तत्काल कोतवाली पहुंचे और घटना को लेकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामले को पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। वहीं, इस पूरे मामले में पन्ना कोतवाली टी.आई का कहना है कि, महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। देखें खबर से संबंधित वीडियो...।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned