scriptलापता बच्ची का नहीं लगा सुराग, दो थानों के टीआइ समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी जंगल में कर रहे सर्चिंग | child does not look for clues, two police stations doing the TI forest | Patrika News

लापता बच्ची का नहीं लगा सुराग, दो थानों के टीआइ समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी जंगल में कर रहे सर्चिंग

locationपन्नाPublished: Jun 17, 2019 11:36:46 pm

Submitted by:

Anil singh kushwah

कुदरा नाला और काठीवारी के जंगल में बच्ची की तलाश कर रहे परिजन

child does not look for clues, two police stations doing the TI forest

child does not look for clues, two police stations doing the TI forest

पन्ना/शाहनगर. शाहनगर थाना क्षेत्र के ग्राम ताला से आठ दिन पूर्व लापता चार साल की बच्ची का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है। बच्ची की तलाश में सोमवार को दो थानों के प्रभारी, आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी और सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने कुदरा नाला और काठीवारी के सघन वन की गुफाओं, कंदराओं और झाडिय़ों में तलाश की। दिनभर की सर्चिंग के बाद पुलिस को सफलता नहीं मिल पाई। शाम तक पुलिस खाली हाथ ही रही। गौरतलब है, एक पखवाड़ा पहले उपासना अपनी मां के साथ ग्राम ताला अपने मामा के यहां आई थी। 9 जून रविवार को सुबह करीब 11 बजे वह घर के सामने गांव के अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी।
आठ दिन से लापता बच्ची का अब तक नहीं लगा सुराग
उसकी मां पास ही कुएं में पानी लेने गई थी। मां जब पानी भरकर वापस लौटी तो बच्ची उपासना दिखाई नहीं दी। इस पर उसने अपने मायके के लोगों को जानकारी दी। आसपास और गांव में तलाश करने के बाद भी बच्ची का कहीं पता नहीं चलने पर बच्ची के पिता परासी निवासी मूलचंद आदिवासी को जानकारी दी गई। उनके द्वारा दूसरे दिन १० जून को थाना पहुंचकर बच्ची उपासना की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने सर्रा एवं रामपुर खजूरी से भी बच्ची के परिजनों को बुलाकर पूछताछ की थी, लेकिन बच्ची के संबंध में कोई सुराग हाथ नहीं लग सका।
सर्चिंग के लिए टीम बनी
बच्ची की तलाश के लिए शाहनगर टीआई एके श्रीवास्तव के नेतृत्व में दो टीमों का गठन किया गया। एक टीम का नेतृत्व रैपुरा थाना प्रभारी संदीप भारती और दूसरी टीम का नेतृत्व एसआई शाहनगर एपी सिंह बघेल कर रहे थे। दोनों टीमों में रावेंद्र, हेमंत रावत, शिवराज सिंह ,महिला आरक्षक रश्मि गौर, छाया अहाके, सुखदाम सिंह, सहदेव गौतम, सुखराम सिंह और ताला गांव के मूलचंद आदिवासी, मंगोलिया, तिलकराज सिंह , बाबु सिंह, बिट्टूआ चौधरी, अजय, सुरेश, बालकराम, कृपाल प्रजापति, रामसहाय प्रजापति, बबलू चौधरी, रामप्रसाद चौधरी ,सुन्नी चोधरी ,बबलू चौधरी, शिवदयाल चौधरी, सहित गांव के लोग शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो