scriptदेर रात खदानों में दबिश देकर कलेक्टर ने पकड़े रेत लदे 17 वाहन और तीन मशीनें | Collector caught 17 vehicles loaded with sand after raiding mines | Patrika News
पन्ना

देर रात खदानों में दबिश देकर कलेक्टर ने पकड़े रेत लदे 17 वाहन और तीन मशीनें

कार्रवाई: एक साथ पहुंची अलग-अलग टीमें

पन्नाJan 23, 2020 / 10:02 pm

Anil singh kushwah

Collector caught 17 vehicles loaded with sand after raiding mines

Collector caught 17 vehicles loaded with sand after raiding mines

पन्ना. अजयगढ़ क्षेत्र में अवैध रूप से रेत उत्खन का कारोबार कर रहे लोगों के खिलाफ प्रशासन ने बुधवार शाम बड़ी कार्रवाई की है। कलेक्टर कर्मवीर शर्मा खुद खनिज अमले के साथ मौके पर पहुंचे और खदानों में दबिश देकर 17 ट्रक सहित रेत खुदाई में लगीं तीन हाइटेक मशीनें जब्त की गईं है। हालांकि, प्रशासन को देखते ही रेत तस्कर मौके से भाग निकले। बताया गया कि कलेक्टर ने अवैध रेत खनन पर कार्रवाई के लिए अलग-अलग तीन टीमों के साथ मौके पर पहुंचे थे। एक टीम के साथ वे मोहान्ना स्थित रेत खदान पहुंंचे।
ताबड़तोड़ कार्रवाई से मचा हड़कंप
वहीं दूसरी टीम में एसडीएम सुरेश गुप्ता, जनपद सीईओ भगीरथ तिवारी फरस्वाहा रेत खदान पहुंचे। तीसरी टीम प्रभारी तहसीलदार धीरज गौतम के नेतृत्व में जिगनी रेत खदान में दबिश दी। बीरा मंडल के तहसीलदार उमेश तिवारी कुछ कर्मचारियों के साथ रामनई में दबिश दी। फरस्वाहा रेत खदान में कुछ नहीं मिला, रेत खदान बंद थी। लेकिन जिगनी में तहसीलदार धीरज गौतम ने 2 एलएनटी मशीनें पकड़ी। जबकि, बीरा मंडल तहसीलदार उमेश तिवारी ने रामनई में रेत से भरे 17 ट्रक व एक मशीन पकड़ी है।
देर रात हुई कार्रवाई से जिलेभर में हडकंप
देर रात हुई इस कार्रवाई से रेत कारोबारियों में हडकंप मचा हुआ है। मोहान्ना व रमनई में कुछ हाथ न लगने पर कलेक्टर शर्मा व एसडीएम गुप्ता भी जिगनी पहुंच गए। यहां भारी पुलिस बल की मौजूदगी में सभी वाहन सुरक्षित खड़े कराए गए। खबर लिखे जाने कार्रवाई जारी थी। वाहन चांदोरा चौकी में खड़े कराने की तैयारी की जा रही थी।

Home / Panna / देर रात खदानों में दबिश देकर कलेक्टर ने पकड़े रेत लदे 17 वाहन और तीन मशीनें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो