scriptअपराध कर था फरार, आया था रिश्तेदारी निभाने और लग गया पुलिस के हाथ, जानिए क्या है मामला | crime in Panna district | Patrika News

अपराध कर था फरार, आया था रिश्तेदारी निभाने और लग गया पुलिस के हाथ, जानिए क्या है मामला

locationपन्नाPublished: Jan 23, 2019 01:38:23 am

Submitted by:

Bajrangi rathore

अपराध कर था फरार, आया था रिश्तेदारी निभाने और लग गया पुलिस के हाथ, जानिए क्या है मामला

crime in Panna district

crime in Panna district

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले में खुलेआम अवैध शराब की बिक्री की जा रही है। आबकारी अधिनियम के अपराध में तीन माह से फरारी काट रहे आरोपी को पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पवई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस को सूचना मिली कि थाने में दर्ज आबकारी अधिनियम के तहत फरारी काट रहे आरोपी सीताराम पटेल पिता रामशरण पटेल निवासी ग्राम उमरिया अपनी रिश्तेदारी में ग्राम मुराछ आया है। यह सूचना थाना प्रभारी डीडी आजाद एवं वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई।
यहां से मिले निर्देश के बाद अजय पटेल, सत्येंद्र बागरी एवं चालक ग्राम मुराछ तरफ रवाना होकर मुराछ बस स्टैंड से आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी से पूछताछ पर उसने अपना जुर्म स्वीकार करने की बात कही है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।
खंभे पर चढ़कर सुधार कर रहा लाइनमैन करंट की चपेट में

नगर के छोटा बाजार में बिजली के खंभे पर चढ़कर लाइन सुधार रहा लाइनमैन अचानक करंट की चपेट में आकर झुलस गया। इस दौरान आसपास मौजूद लोगों ने आनन-फानन में बिजली सप्लाई बंद कराई और उसे नी
चे उतारने नगर पालिका के बिजली सुधारने वाले वाहन की व्यवस्था की। तब तक लाइनमैन खंभे पर ही लटका रहा। उसे अचेत अवस्था में उतारा गया और गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया गया।
जानकारी के अनुसार बिजली कंपनी में पदस्थ लाइनमैन रामकिशोर रजक पिता रामानंदी रजक निवासी रानीगंज दोपहर में बिजली खराब होने की शिकायत पर सुधार करने खंभे पर चढ़ा था। इसी दौरान अचानक वह करंट की चपेट में आ गया और खंभे पर ही लटकते हुए बेहोश हो गया। उसके साथ मौजूद अन्य बिजलीकर्मी ने तुरंत बिजली की आपूर्ति बंद कराई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो