scriptपुलिस ने वाहनों की जांच की तो मिला पिस्टल-कट्टा, चार गिरफ्तार | crime news in panna | Patrika News

पुलिस ने वाहनों की जांच की तो मिला पिस्टल-कट्टा, चार गिरफ्तार

locationपन्नाPublished: Apr 02, 2019 01:54:37 am

Submitted by:

Bajrangi rathore

पुलिस ने वाहनों की जांच की तो मिला पिस्टल-कट्टा, चार गिरफ्तार

crime news in panna

crime news in panna

पन्ना। पन्ना जिले में अजयगढ़ पुलिस ने वाहनों की रात में जांच के दौरान जय स्तंभ चौक पर एक कार को रोककर तलाशी ली। इस दौरान आरोपियों के पास से पिस्टल, कारतूस, देसी कट्टा और शराब की एक पेटी बरामद की गई है। जानकारी के अनुसार थाने की पुलिस थाना प्रभारी वीरेन्द्र बहादुर के मार्गदर्शन में जयस्तम्भ चौक पर वाहनों की रात्रि जांच कर रही थी।
जांच के दौरान वैन क्रमांक यूपी 94 बी 6019 रात्रि को रोककर उसमें बैठे 4 लोगों से पूछताछ कर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान आरोपी तूफान गिरी पिता धनुषधारी गिरी निवासी काशी बनारस उप्र के कब्जे से एक पिस्टल व 7 जिन्दा कारतूस बरामद किए गए। एक अन्य आरोपी राजेश पिता भुजबल सिंह निवासी ग्राम प्रतापपुर के कब्जे से एक 315 बोर कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया।
आरोपी विवेक चौबे पिता रामऔतार चौबे निवासी चौबेयाना मोहल्ला अजयगढ़ के कब्जे से एक बका जप्त किया गया। इसके साथ वैन से एक पेटी देसी शराब दशरथ सिंह पिता गुलाब सिंह निवासी पहाड़ीखेड़ा से जब्त की गई। इस कार्रवाई को अंजाम देने में रतिराम प्रजापति, शैलेन्द्र सिंह यादव, प्राण सिंह, अनिल गर्ग, नरेन्द्र अहिरवार, पंकज चौहान, लक्ष्मी नारायण यादव, राजेश अहिरवार, की भूमिका रही।
अवैध हथियार के साथ युवक गिरफ्तार

थाना धरमपुर थाना पुलिस ने एक युवक को अवैध रूप से बका लिए घूमते पकड़ा है। जिसके खिलाफ थाने में परेशान करने की शिकायत की गई थी। जानकारी के अनुसार रामचन्द्र दास गुरु पिता सुखराम दास मौनी महाराज निवासी पंझरिया माता मंदिर नयागांव ने पुलिस को बताया था कि अमृत लाल उर्फ भोले कुशवाहा पिता लल्लू राम कुशवाहा 52) निवासी नयागांव काफी समय से परेशान कर रहा है। आरोपी को लोहे का धारदार बका लिए गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ 25 बी आम्र्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो