scriptपन्ना में चावल लेने राशन दुकानों पर उमड़ी लोगों की भीड़, जिम्मेदारों की अनदेखी से संक्रमण फैलने का डर | Crowds of people gathered at ration shops to take rice in Panna | Patrika News

पन्ना में चावल लेने राशन दुकानों पर उमड़ी लोगों की भीड़, जिम्मेदारों की अनदेखी से संक्रमण फैलने का डर

locationपन्नाPublished: May 08, 2020 01:45:25 am

Submitted by:

Anil singh kushwah

सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं हो रहा पालन

wheat distribution

wheat distribution

अजयगढ़ . नगर के राशन की दुकानों में इन दिनों बांटे जा रहे चावल को लेने के लिए दुकानों में एक साथ सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्रित हो रहे हैं। इनमें सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया जा रहा है। इसकी ओर जिम्मेदार अधिकारियों का भी ध्यान नहीं है। इस गंभीर लापरवाही के कारण संक्रमण फैलने की आशंका तो बढ़ ही रही है साथ ही लॉक डाउन का पालन कर रहे लोगों की चिंताएं बढ़ रही हैं।
एकत्रित हो रहे सैकड़ों लोगों
जानकारी के अनुसार नगर के राशन की दुकानों में इन दिनों १० किलो चावल प्रति व्यक्ति के हिसाब से वितरित किया जा रहा है। इससे इन दिनों नगर के सभी राशन की दुकानों में अनाज लेने के लिए पहुंचने वालों की भारी भीड़ लग रही है। इससे इनके बीच सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो पा रहा है। वहा पर सैकड़ों लोगों की भीड़ बिना सोशल डिस्टेनसिंग के एकत्रित हो रही है। यह पूरे दिन भीड़ वहां पर जमा रही।
चावल लेने के लिए नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन
यह खाद्यान वितरण की दुकान वाले लोगों के राशन कार्ड जमा करवा लेती है। फिर एक-एक का नाम पुकार कर उसको खाद्य सामग्री वितरित की जाती है। इन लोगों मे से अगर कोई संक्रमित हुआ तो सारे लोगों को वह व्यक्ति संक्रमित कर सकता है जिससे अजयगढ़ की भयावह स्थिति बन सकती है। यह उचित मूल्य की दुकान में प्रति व्यक्ति दस किलो चावल शासन द्वारा प्रदान किया जा रहा है। उसी को लेने दो दिन से लोग एकत्रित हो रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो