scriptयुवक की संदिग्ध मौत पर बवाल | death | Patrika News

युवक की संदिग्ध मौत पर बवाल

locationपन्नाPublished: Dec 31, 2018 12:53:17 am

Submitted by:

Bajrangi rathore

युवक की संदिग्ध मौत पर बवाल

death

death

पन्ना (शाहनगर)। थाना क्षेत्र युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद परिजनों से हंगामा खड़ा कर दिया। परिजनों ने संदेहियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक पीएम नहीं कराने की बात कही। मामले में पुलिस ने दो संदेहियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही कटनी के फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना किया। इसके बाद ग्रामीण पीएम कराने पर राजी हुए। पूरे घटनाक्रम को लेकर दिनभर तनाव के हालात रहे। मौके पर भारी सुरक्षाबल मौजूद रहा।
जानकारी के अनुसार ममतानगर निवासी शकली चौधरी ने बताया कि पति विजय चौधरी को शनिवार शाम 5 बजे विनोद जैन उर्फ तोता जैन ट्रैक्टर चलाने साथ ले गया था। शाम साढ़े 7.30 बजे विनोद, बेटा अमन जैन और बल्लू यादव निवासी शाहनगर पति को मरणासन्न हालत में घर यह कहते छोड़ गए कि इसका एक्सीडेंट हुआ है।
एक्सीडेंट के बारे में पूछने पर उन्होंने गाली-गलौज की। महिला ने बताया कि मरणासन्न हालत में पति ने बताया था कि उसे तोता जैन, बल्लू यादव और अमन जैन ने बहुत मारा है। घर पहुंचने के कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। मामले की जानकारी शाहनगर पुलिस को दी गई।
परिजनों का फूटा आक्रोश

टीआइ जैसे ही पीएम कराने शव को लेकर पहुंचे तो बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। पुलिस ने मामले में संदेही विनोद जैन पिता भल्लू जैन एवं बल्लू यादव पिता हंगइया यादव को हिरासत में ले लिया है तथा अमन जैन फरार है।
दो लोगों की गिरफ्तारी के बाद शाम करीब ४ बजे पीएम हो सका। बीएमओ डॉ. एमएल चौधरी और बीएमओ पवई डॉ. ओम हरि शर्मा ने पीएम किया। आरोपियों ने बताया कि बगैर नम्बर का लाल रंग का महिन्द्रा टै्रक्टर सामने से आ रही बैलगाड़ी बचाने के चक्कर मे खकरी से टकरा गया था। जिसे मृतक चला रहा था। जिसका मुआयना किया गया वही मृतक की चप्पल भी पड़ी पाई गई है।
एसडीओपी पवई बीएस परिहार,युवक की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है। मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ अपराध कर दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीएम के बाद जांच के लिए बिसरा सागर भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो