scriptनशे में युवक ने अस्पताल की छत पर चढ़कर मचाया उत्पात, पुलिस को देख करने लगा पत्थरबाजी, तोडफ़ोड़ | Drunken youth rages on the roof of hospital | Patrika News

नशे में युवक ने अस्पताल की छत पर चढ़कर मचाया उत्पात, पुलिस को देख करने लगा पत्थरबाजी, तोडफ़ोड़

locationपन्नाPublished: Oct 15, 2019 06:38:31 pm

Submitted by:

Anil singh kushwah

मकान की छत पर चढ़कर राहगीरों पर किया पत्थरबाजी

Jaipur District Gramin Police's action against drug addiction

Jaipur District Gramin Police’s action against drug addiction

पन्ना/देवेन्द्रनगर. देवेन्द्रनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दोपहर 3 से 4 बजे के बीच एक युवक ने नशे की हालत में जबकर उत्पात मचाया। घंटों की मसक्कत के बाद पुलिस उसे पकड़ पाई। नशे में धुत उत्पाती युवक सबसे पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवेन्द्रनगर पहुंचा। जहां उसका इलाज कराने के लिए ले जाया गया, लेकिन उसने वहां उत्पात मचाना चालू कर दिया। उसने ड्रेसिंग रूम का सामान अस्त-व्यस्त कर दिया और कम्प्यूटर व अन्य सामान को क्षति पहुंचाई। उसके बाद उसने आयुष्मान मित्र शुभम बुंदेला व अन्य स्टॉफ के लोगों को गालियां देने लगा और मारपीट करने लगा।
पुलिस और राहगीरों पर पर बरसाया पत्थर
इसके बाद वहां से भागकर वह जीरो मॉडल स्कूल स्थित भोले जैन के मकान के ऊपर चढ़ गया। वहां से राहगीरों को गाली गलौज व पत्थर उठाकर मारने लगा। इसकी सूचना स्थानीय लोगों द्वारा देवेन्द्रनगर थाना प्रभारी घनश्याम मिश्रा व 100 डॉयल पुलिस वाहन को दी। घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी मिश्रा ने पुलिस बल को मौके पर भेजा।
पुलिस ने हिरासत में लेकर की पूछताछ
जहां पर युवक मकान की छत पर चढ़कर लोगों को गाली-गलौज करने के साथ राहगीरों पर पत्थर फेंक रहा था। देवेन्द्रनगर पुलिस द्वारा सक्रियता दिखाते हुए घंटों की मशक्कत के बाद उत्पाती युवक को मकान से नीचे उतारा और उसे पुलिस वाहन में बैठाकर पुलिस थाना ले जाया गया। जहां पर उससे पूछताछ जारी है और वह अपना नाम महेश कुशवाहा बता रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो