scriptवाहन चालकों पर कार्रवाई से मचा हड़कंप, कइयों ने बदला रास्ता | Due to the action on the drivers, many changed the way | Patrika News

वाहन चालकों पर कार्रवाई से मचा हड़कंप, कइयों ने बदला रास्ता

locationपन्नाPublished: Jun 16, 2019 10:31:05 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

वाहन चालकों पर कार्रवाई से मचा हड़कंप, कइयों ने बदला रास्ता

 Due to the action on the drivers, many changed the way

Due to the action on the drivers, many changed the way

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले की यातायात पुलिय ने रविवार को पवई में वाहनों के खिलाफ जांच अभियान चलाया। इस दौरान कुल ३८ वाहनों के खिलाफ चालानी कार्रवाई कर 15,500 रुपए समन शुल्क वसूला गया। यातायात थाना प्रभारी ज्योति दुबे ने बताया, जिले में बढ़ रहे सड़क हादसों की रोकथाम और लोगों में सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता लाने के लिए विशेष जांच अभियान चलाया जा रहा है।
इसके तहत जिले के विभिन्न कस्बों में नियमित रूप से वाहनों की जांच की जा रही है। गड़बड़ी पाए जाने पर जुर्माना करने के साथ ही उन्हें समझाइश भी दी जा रही है। उन्होंने बताया, रविवार को जिले के पवई में वाहनों के खिलाफ जांच अभियान चलाया गया था। इसके तहत बिना हेलमेट दोपहिया वाहन चालक, बिना बीमा वाहन, नाबालिक वाहन चालक, तीन सवारी, बसों में ओवरलोडिंग, ऑटो आदि की मुख्य रूप से चेकिंग की गई।
वाहन चेकिंग में सुनील पांडेय, उमाशंकर, दिलीप, सुमेर, विक्रम एवं मनीष का सहयोग रहा। थाना प्रभारी का कहना है कि वाहनों की चेकिंग अभियान जागे भी जारी रहेगा। चेकिंग अभियान के दौरान वाहन चालकों को शराब न पीकर गाड़ी चलाने, हेलतेट लगाने, सीट बेल्ट आदि का उपयोग करने की समझाइश दी जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो