scriptसड़क पर जा रहा रेत से भरा डंपर अचानक कई गुलाटी खाकर खेत में पलट गया, जानिए कैसे | dumper accident in panna | Patrika News

सड़क पर जा रहा रेत से भरा डंपर अचानक कई गुलाटी खाकर खेत में पलट गया, जानिए कैसे

locationपन्नाPublished: Feb 03, 2019 12:39:04 am

Submitted by:

Bajrangi rathore

सड़क पर जा रहा रेत से भरा डंपर अचानक कई गुलाटी खाकर खेत में पलट गया, जानिए कैसे

dumper accident in panna

dumper accident in panna

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के अजयगढ. क्षेत्र में उदयपुर की बंद खदान से रेत लेकर अवैध रूप से परिवहन कर रहा एक तेज रफ्तार डंपर फरस्वाहा रोड पर अनियंत्रित होकर पलट गया। यहां से अवैध रूप से रेत लेकर डंपर क्रमांक एमपी 66 एस 0124 फरस्वाहा की ओर तेज रफ्तार में जा रहा था तभी कई गुलाती खाकर खेत में पलट गया। मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और क्रेन की सहायता से डंपर को उठाया जा रहा है।
रेत से ओवरलोड तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कार को मारी टक्कर

अजयगढ़ क्षेत्र नगर के शांतिनगर मोहल्ला में रेत से भरे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कार को टक्कर मार दिया। हादसे में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को कब्जे में ले लिया है, जबकि ट्रैक्टर का अगला चका टूट जाने के कारण मौके पर ही पड़ा था।
जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर क्रमांक एमपी 35 ए 2543 शाम को रेत लेकर तेज रफ्तार से जा रहा था। इसी दौरान पन्ना से बांदा की ओर जा रही कार क्रमांक यूपी 14 डीएम 1604 को जोरदार टक्कर मार दिया। हालांकि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।
शिकार को खेत की बाड़ी में फैलाया था करंट, गिरफ्तार

पन्ना टाइगर रिजर्व के अकोला रेंज के बराछ बीट में किसान ने वन्य प्राणियों का शिकार करने खेत की बाड़ी में करंट लगा रखा था। वन विभाग की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आरोपी के खेत में रखी सागौन की 0.107 घन मीटर सागौन की सिल्ली भी बरामद की गई है।
गौरतलब है कि पन्ना टइगर रिजर्व द्वारा हाल में ही अकोला से पर्यटन प्रारंभ किया गया है। इससे क्षेत्र में विभाग की गश्ती अधिक बढ़ गई है। इसी के चलते बराछ बीट में राजू गोंड़ पिता बल्लू गोंड़ निवासी डोभा को गिरफ्तार किया गया है। उक्त किसान ने अपने खेत में करंट फैला रखा था।
मामले की जानकारी लगने के बाद पन्ना कोर जोन के वन कर्मियों ने आरोपी को गिरफ्तार कर तार बरामद किया। उसके कुटिया की तलाशी लेना पर वहां अवैध रूप से रखी सागौन की सिल्ली भी बरामद हुई है। मामले में आरोपी के खिलाफ वन अपराध अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो