नशे में मिले आठ चालक, कइयों ने तो रास्ते ही बदल लिए

नशे में मिले आठ चालक, कइयों ने तो रास्ते ही बदल लिए
Eight drivers drunk, many changed the way

Bajrangi Rathore | Updated: 12 Jul 2019, 01:13:32 AM (IST) Panna, Panna, Madhya Pradesh, India

नशे में मिले आठ चालक, कइयों ने तो रास्ते ही बदल लिए

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले में सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम एवं रोड सेफ्टी के प्रति जन जागरूकता बढ़ाने को लेकर यातायात पुलिस ने गुरुवार को जिले के अजगढ़ कस्बा में वाहनों की जांच की। जांच के दौरान 7 बाइक चालक और एक ट्रक चालक नशे की हालत में वाहन वलाते पाए गए। इन्हें जब्त कर लिया गया है।

यातायात थाना प्रभारी ज्योति दुबे ने बताया, ओवरलोडिंग बस, ऑटो, स्कूली वाहन व बाइक आदि की विशेष चेकिंग की गई। इस दौरान दो ऑटो ओवर लोडिंग सवारी होने के कारण जब्त किए गए। एक बस पर ओवर स्पीड होने से चालानी कार्रवाई की गई । 7 बाइक और एक ट्रक चालक नशे में वाहन चलाते पाए गए। इसके अतिरिक्त मोटर व्हीकल एक्ट के अन्य प्रावधानों के तहत कार्रवाई करते हुए 60 वाहनों के चालान बनाए गए और उनसे 22 हजार रुपए समन शुल्क वसूल किया गया।

चालानी कार्रवाई के साथ ही वाहन चालकों को यातायात नियमों का पालन करते हुए अपने वाहन के समस्त दस्तावेज साथ रखने बाइक चलाते समय हेलमेट पहनने ओवर स्पीडिंग ना करें एवं तीन सवारी बैठकर ना चलने की हिदायत दी गई। उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी यातायात सूबेदार ज्योति दुबे के अतिरिक्त गणेश तिवारी, सज्जन प्रसाद, सुनील पांडे, दिलीप, उमाशंकर, विक्रम महेंद्र एवं अमरदीप द्वारा की गई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned