खाद्य विक्रेता वर्तमान लाइसेंस प्रणाली लागू करने की कर रहे मांग, ज्ञापन सौंपा

खाद्य विक्रेता वर्तमान लाइसेंस प्रणाली लागू करने की कर रहे मांग, ज्ञापन सौंपा

Suresh Kumar Mishra | Updated: 09 Feb 2016, 11:33:00 PM (IST) Panna, Madhya Pradesh, India


पन्ना
मप्र बीज एवं कीटनाशक विक्रेता संघ ने बीज और कीटनाशक बिक्री के लिए वर्तमान लाइसेंस प्रणाली को ही बहाल करने की मांग की है। प्रदर्शनकारियों ने वर्तमान संशोधन को वापस लेने की मांग की है। ज्ञापन में विक्रेताओं ने कहा कि संशोधित नीति से सालों से इस काम में लगे लोग बेरोजगार हो जाएंगे। यदि संशोधन वापस नहीं लिया गया तो वे धरना-प्रदर्शन और आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। ज्ञापन सौंपने वालों में मप्र बीज एवं कीटनाशक विक्रेता संघ के अध्यक्ष शारदा प्रसाद लंहगेरे, सचिव विनोद कुमार कुशवाहा, उपाध्यक्ष प्रदीप पस्तौर, कोषध्यक्ष रूपचन्द्र कुशवाहा आदि मौजूद रहे।

पवई में भी सौंपा ज्ञापन

बीज एवं कीटनाशक विक्रेता संघ पवई के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है। शासन द्वारा खाद्य एवं कीटनाशक नियमों में संशोधित कर कृषि आदान व्यापार को गंभीर संकट में डालने के निर्णय का विरोध एवं केंद्र द्वारा संशोधन तुरंत वापस लेने का आदेश वापस पारित करने हेतु ज्ञापन दिया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned