scriptपेनाल्टी शूट से निर्णय, मेजबान पन्ना के साथ इंदौर व बालाघाट बाहर, देखिए मुकाबले | football tournament in panna | Patrika News

पेनाल्टी शूट से निर्णय, मेजबान पन्ना के साथ इंदौर व बालाघाट बाहर, देखिए मुकाबले

locationपन्नाPublished: Feb 21, 2019 11:26:07 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

पेनाल्टी शूट से निर्णय, मेजबान पन्ना के साथ इंदौर व बालाघाट बाहर, देखिए मुकाबले

football tournament in panna

football tournament in panna

पन्ना। मप्र के पन्ना में आयोजित बृजेन्द्र सिंह बुंदेला मेमोरियल अखिल भारतीय फुटबाल टूर्नामेंट में चौथे दिन 4 मैच खेले गए। मुख्य अतिथि फिल्म अभिनेता राजा बुंदेला रहे। बुधवार को अंधेरा होने के कारण अधूरा रहा एमपी पुलिस भोपाल और आदिवासी स्र्पोटिंग क्लब इंदौर का मैच पूरा कराया गया। अंतिम 7 मिनट के खेल में दोनों टीमें बराबरी पर रहीं। इसके बाद मैच का फैसला पेनाल्टी शूट से हुआ। जिमसें एमपी पुलिस ने 5-4 से मैच जीत लिया।
दूसरा मुकाबला भारती स्र्पोटिंग क्लब जबलपुर और फुटबाल एकेडमी बालाघाट के बीच खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में पहले हाफ में बालाघाट ने बढ़त बनाई। बालाघाट की ओर से रूपनाथ ने शानदार गोल किया। दूसरे हाफ में जलबपुर के खिलाड़ी औवैस रजा ने बेहतरीन गोल कर टीम को बराबरी पर ला दिया।
मैच खत्म होने तक दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर रहीं। इसके बाद हुए पेनाल्टी शूट में जबलपुर ने 5-3 से मैच जीत लिया। तीसरा मुकाबला मेजबान बृजेन्द्र सिंह बुंदेला फुटबाल क्लब पन्ना और यूनियन क्लब रतलाम के बीच खेला गया। मैच में रतलाम की टीम शुरू से ही हावी रही। पहले हाफ में ही रतलाम के मोहित और करण ने एक-एक गोल कर टीम को 2-0 की बढ़त दिलाई।
दूसरे हाफ में रतलाम के सुभाष ने एक और गोल कर निर्णायक बढ़त दिला दी। इसी बीच पन्ना की ओर से बृजेश ने एक शानदार गोल किया। इसके बाद रतलाम के खिलाड़ी करण ने लगातार दो गोल कर टीम को 5-1 से बड़ी जीत दिलाई। चौथा मैच मदन महाराज फुटबाल क्लब भोपाल और एसीबी कोरबा के बीच खेला गया।
कांटे के मुकाबले में कोरबा के राहुल के एक गोल की बदौलत मैच 1-0 से कोरबा के नाम रहा। मैच के दौरान इशाक अली, पहलवान सिंह, राजेश मिश्रा ने कमेंट्री में सहयोग दिया। संचालन एडवोकेट मनु बुंदेला ने किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो