पांच दिन से लापता चार साल की बच्ची, पुलिस कर रही सर्चिंग

पांच दिन से लापता चार साल की बच्ची, पुलिस कर रही सर्चिंग
पांच दिन से लापता चार साल की बच्ची, पुलिस कर रही सर्चिंग

Shashikant Mishra | Updated: 14 Jun 2019, 08:54:32 PM (IST) Panna, Panna, Madhya Pradesh, India

9 जून को घर के बाहर बच्चों के साथ खेलते समय लापता हो गई थी बच्ची
अभी तक नहीं लगा सुराग, परिजनों का बुरा हाल

शाहनगर . शाहनगर थाना क्षेत्र के ग्राम ताला में पांच दिनों से लापता चार वर्षीय बच्ची की खेाजबनी पुलिस ने तेज कर दी है। गुरुवार को पुलिस अधिकारियों का दल गांव गया हुआ था। जहां घर के आसपास जल स्रेतों, झोडिय़ों सहित आसपास के जंगल को देखा गया। दूसरे दिन शक्रवार को भी कुछ पुलिसकर्मी गांव पहुंचे और परिजनों से हित आसपास के लोगां से बच्ची के संबंध में जानकारी ली। घर के आसपास के जलस्रोतों और खंडहरों व झाडिय़ों में तलासी का काम दूसरे दिन भी जारी रहा उसके नहीं मिलने के बाद आसपास के जंगल में भी पुलिसकर्मियों ने सर्चिंग की, लेकिन अभी तक उसका कहीं पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामले में अपहरण की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है।

गौरतलब है कि बच्ची उपासना आदिवासी पिता मूलचंद्र आदिवासी ९ जून को घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान अचानक वह लापता हो गई। परिवार के लोगों ने उसको बहुत खोजा, लेनिक कहीं उसका पता नहीं चल पाया। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पजिरनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामले में बच्ची के अपहरण का मामला कायम कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पांच दिनों बाद भी बच्ची का पता नहीं चल पाया है। पुलिस द्वारा गांव और आसपास के जंगल में उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस को आशंका है कि कहीं बच्ची ख्ेालते-खेलते रास्त नहीं भटक गई हो, इसलिए जंगल में भी उसकी तलाश की जा रही है।

इससे पहले गुरुवार को दोपहर 1बजे पवई एसडीओपी बलराम सिंह परिहार शाहनगर में पदस्थ एपी सिंह , शिवराम नायक ,राघवेन्द्र प्रधान व अन्य लोग ताला पहुंचा ज। हां पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से कुएं, बावड़ी मे भी तलाशा गया। गांव से लगे जंगल मे जाकर खोजबीन भी की गई। इसके बाद भी उसका पता नहीं चल पाया है। एसडीओपी बीएस परिवाहर का कहना है कि बच्ची को जल्द ही तलाश लिया जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned