scriptदादी ने घर के अंदर झांककर देखा, तो फांसी से लटक रहे थे बेटा और नाती, जानें क्यों उठाया आत्मघाती कदम | Grandma looked inside the house, son and grandson were hanging | Patrika News

दादी ने घर के अंदर झांककर देखा, तो फांसी से लटक रहे थे बेटा और नाती, जानें क्यों उठाया आत्मघाती कदम

locationपन्नाPublished: Sep 20, 2019 06:53:56 pm

Submitted by:

Anil singh kushwah

पिता-पुत्र द्वारा आत्महत्या से शहर में खिंचा सनाका, हृदय विदारक घटना से दहले लोग

Grandma looked inside the house, son and grandson were hanging

Grandma looked inside the house, son and grandson were hanging

पन्ना. पिता द्वारा बेटे को फंदे पर लटकाने के बाद खुद आत्महत्या करने की वारदात से पूरे शहर में सन्नाका खींचा हुआ है। टिकुरिया मोहल्ले में हुई ह्दय विदारक घटना जन चर्चा का केंद्र बनी रही। इस मामले में प्राथमिक जांच के बाद पुलिस मान रही है कि पति-पत्नी का विवाद मुख्य कारण है, जो पिता-पुत्र के लिए आत्मघाती रहा।
शवों का पोस्टमार्टम
इस मामले में सबसे ज्यादा विकट स्थिति जीतेंद्र की मां के लिए थी। दोपहर बाद से जीतेंद्र व बेटा ध्रुव को किसी ने नहीं देखा। इसी बीच शाम को मोहल्ले वालों ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। जिसके बाद आगर मोहल्ले में रहने वाली जीतेंद्र की बुजुर्ग मां को मोहल्ले वालों ने मोबाइल पर सूचना दी। जिसके बाद मां परेशान हो उठीं और उन्होंने जीतेंद्र को मोबाइल पर संपर्क साधने का प्रयास किया। लेकिन, मोबाइल कॉल नहीं उठा।
परिजनों के होश उड़े
जिसके बाद वो शाम करीब ६ बजे टिकुरिया मोहल्ला स्थित जीतेंद्र के घर पर पहुंची। दरवाजा बंद था, खटखटाने पर भी नहीं खुला। जिसके बाद उन्होंने एक छेद से अंदर झांककर देखा, तो हैरान रह गई। बेटा और नाती फंदे पर लटके दिखे। उनके होश उड़ गए। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश की। शव को उतरा गया और पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भेजवा दिया गया।
मृतक के पास से मिला सुसाइड नोट
पुलिस के अनुसार मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला है। जिसमें पति-पत्नी के बीच विवाद होने। चारित्रिक लांक्षन लगाने सहित अन्य बातें लिखी गई थीं। जिन्हें पुलिस ने जांच में लिया है। पुलिस की माने, तो शुक्रवार को शवों का पोस्टमार्टम होगा और संबंधितों से पूछताछ की जाएगी।
शहर में मचा कोहराम
घटना की जानकारी सार्वजनिक होते ही पूरे शहर में माने कोहराम मचा हुआ है। किसी को समझ में नहीं आ रहा है कि पति-पत्नी के बीच होने वाले विवाद को लेकर आखिर कोई इतना बड़ा कदम कैसे उठा सकता है। पांच साल के बच्चे को जिस तरह से मृत्य हुई, उसके बारे में तो कोई कभी सोचता भी नहीं है। पुलिस भी मामले से जुड़े सभी पहलुओं की जांच करने की बात कह रही है। इधर, पन्ना कोतवाली अरविंद कुजूर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। प्राथमिक जांच में मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला है। इसमें पति-पत्नी के बीच विवाद आत्महत्या की वजह समझ में आ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो