हाय रे पुलिस एक लापता बच्ची को भी नहीं ढूंढ पा रही

हाय रे पुलिस एक लापता बच्ची को भी नहीं ढूंढ पा रही
Hi Ray Police can not find a missing child too

Bajrangi Rathore | Updated: 14 Jul 2019, 12:02:11 AM (IST) Panna, Panna, Madhya Pradesh, India

हाय रे पुलिस एक लापता बच्ची को भी नहीं ढूंढ पा रही

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के शाहनगर थाना क्षेत्र के ग्राम ताला से ९ जून को लापता चार साल के बच्ची का काफी खेाजबीन और सैकड़ों लोगों से पूछताछ के बाद भी अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। पूछताछ से मिले तथ्यों के आधार पर ही पुलिस अब जाचं को आंगे बढ़ा रही है।

मामले में लापता बच्ची के संबंध में जानकारी देने वाले के लिए अब ३० हजार रुपए इनाम की घोषणा आईजी सागर रेंज द्वारा की गई है। जानकारी के अनुसार 9 जून को कुमारी उपासना पुत्री मूलचंद्र आदिवासी (4)निवासी ग्राम ताला थाना शाहनगर जिला पन्ना के लापता होने की रिपोर्ट पर थाना शाहनगर में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

अपहृता एवं अज्ञात आरोपी की तलाश और गिरफ्तारीके लिए डीआईजी छतरपुर रेंज द्वारा 22 जून 2019 को 20 हजार रुपए की इनाम की उद्घोषणा जारी की गई थी। सभी संभव प्रयासों के उपरांत भी अब तक कोई सफलता प्राप्त नहीं हुई है।

इस पर एसपी पन्ना द्वारा प्रकरण की गंभीरता एवं आमजन के सहयोग हेतु इनाम राशि में वृद्धि किए जाने का अनुरोध किया गया है। आईजी सागर जोन सतीश सक्सेना ने अज्ञात आरोपी के संबंध में जानकारी देने य गिरफ्तारी कराने पर ३० हजार रुपए के इनाम की घोषणा की है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned