script

पत्नी ने लगाया फंदा तो पति कूंड में कूदा, क्यों चुनी मौत की राह..मोबाइल खोलेगा राज

locationपन्नाPublished: Mar 22, 2019 02:17:32 pm

पति पत्नी के आपसी विवाद के चलते पत्नी ने लगाई फांसी, पत्नी को फंदे से लटका देख पति ने भी बृहस्पति कुंड में कूद कर दी जान

husband and wife suicide in Panna District

husband and wife suicide in Panna District

पन्ना. पति-पत्नी में मामूली विवाद में पत्नी ने फंदा लगाकर जान दे दी तो आत्मग्लानी में पति भी जी नहीं पाया और उसने कुंड में कूदकर जान दे दी। होली पर हुई इस घटना से जिला दहल गया। पुलिस ने मामले को पंजीबद्ध कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
पत्रिका को मिली जानकारी के अनुसार, अर्जुन पिता हुकुम सिंह उम्र 25 वर्ष निवासी बरहोकुदपुर सुशील आदिवासी पति अर्जुन आदिवासी निवासी बरहोकुदपुर 20 मार्च को शाम 4 बजे के लगभग घर पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। बृजपुर थाने को सूचना देकर ग्रामीणों ने बताया कि ऐसी घटना हो गई। इसके बाद पति अर्जुन ने शाम करीब 7 बजे बेधक कुंड में छलांग लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मौके पर मोबाइल भी मिले। मौके पर पहुंचे बृजपुर थाना प्रभारी कमलेश साहू पहाड़ीखेरा चौकी से आरजी दुबे एवं पन्ना से नायब तहसीलदार दिव्य जैन, पटवारी पुष्पेंद्र सिंह अमित जरिया एवं समस्त अधिकारियों की बीच पंचनामा कार्रवाई कर जिला मुख्यालय पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो