scriptपानी नहीं मिला तो भड़के लोगों का तहसील कार्यालय में फूटा गुस्सा, जानिए फिर क्या हुआ | If the water was not found then the people in the tehsil of the peopl | Patrika News

पानी नहीं मिला तो भड़के लोगों का तहसील कार्यालय में फूटा गुस्सा, जानिए फिर क्या हुआ

locationपन्नाPublished: Jun 01, 2019 01:21:05 am

Submitted by:

Bajrangi rathore

पानी नहीं मिला तो भड़के लोगों का तहसील कार्यालय में फूटा गुस्सा, जानिए फिर क्या हुआ

If the water was not found then the people in the tehsil of the peopl

If the water was not found then the people in the tehsil of the peopl

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के ग्राम पंचायत गुनौर और सिली की नल जल योजना के निर्माण में ठेकेदार एजेंसी की मनमानी के चलते लोगों को इसका लाभ नहीं मिल पा रहा है। पेयजल के अभाव में ग्रामीणों को भारी परेशानी उठानी पड़ी। स्थानीय लोगों द्वारा लंबे समय से जांच की मांग की जा रही थी, इसके बाद भी जिम्मेदार लोगों द्वारा कभी इस ओर ध्यान नहीं दिया गया।
ग्रामीणों का आरोप है कि नल जल योजना में हुई गड़बड़ी के कारण लोग एक-एक बाल्टी पानी को मोहताज हैं। इसके नाराज लोगों ने शुक्रवार को तहसील कार्यालय में धरना-प्रदर्शन किया। चेतावनी दी कि यदि दो दिन के अंदर पानी की समस्या का समाधान नहीं किया गया तो आंदोलन को बाध्य होंगे।
कलेक्टर के नाम सौंपा ज्ञापन

कलेक्टर को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपते हुए लोगों ने बताया, गुनौर व सिली में बीते 3 माह से पेयजल संकट की स्थिति बनी है। घर में पीने का पानी नहीं है । स्थानीय प्रशासन द्वारा आम जनता से जुड़ी समस्या की ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। लोगों के दिन का अधिकांश समय पानी की व्यवस्था में ही बीत रहा है। ज्ञापन में बताया गया कि यदि दो दिन के अंदर पानी की समस्या का समुचित समाधान नहीं किया गया तो आंदोलन को मजबूर होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो