scriptगए थे पढ़ाने जब नहीं लौटे तो परिजनों को हुई चिंता, जानिए फिर क्या हुआ | If you did not return when you were teaching | Patrika News

गए थे पढ़ाने जब नहीं लौटे तो परिजनों को हुई चिंता, जानिए फिर क्या हुआ

locationपन्नाPublished: Jul 17, 2019 01:09:55 am

Submitted by:

Bajrangi rathore

गए थे पढ़ाने जब नहीं लौटे तो परिजनों को हुई चिंता, जानिए फिर क्या हुआ

If you did not return when you were teaching

If you did not return when you were teaching

पन्ना। मप्र के पन्ना और सतना जिले के सीमावर्ती क्षेत्र स्थित ग्राम रीछुल के स्कूल में पदस्थ एक शिक्षक का शव सलेहा हार स्थित नंदलाल लोधी के खेत में मिला है। सुबह जब लोगों ने खेत में क्षत-विक्षत हालत में शव को देखा तो पूरे गांव में सनसनी फैल गई। लोगों ने आनन-फानन में मामले की जानकारी सलेहा पुलिस को दी। पुलिस द्वारा शिक्षक के परिवार के लोगों को जानकारी दी गई थी।
घटना स्थल से जहरीली दवा की डिब्बी और एक शराब का खाली क्वार्टर पाया गया है। शिक्षक की मौत कैसे और किन परिस्थतियों में हुई इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। जानकारी के अनुसार शिक्षक अमृतलाल कोल (40) समीपी ग्राम रीछुल जिला सतना के एक प्राइमरी स्कूल में पदस्थ थे।
वे रीवा जिले के जवा थाना क्षेत्र के ग्राम अकोली के निवासी थी। परिजनों के अनुसार उनका 3-4 दिनों से संपर्क नहीं हो पा रहा था। सुबह करीब 9 बजे गांव के लोगों ने उनके शव को क्षत-विक्षत हालत में सलेहा हार स्थित नंदलाल लोधी के खेत में देखा तो हड़बड़ा गए। लोगों ने तुरंत मामले की जानकारी सलेहा पुलिस को दी। मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार किया।
पहचान होने पर मामले की जानकारी उनके परिजनों को दी। पुलिस को घटना स्थित से जहरीली दवा सल्फास की खाली डिब्बी मिली है। जिसमें एक गोली बची हुई थी। इसके अलावा पास से एक शराब का खाली क्वार्टर बरामद हुआ है। पुलिस के अनुसार शव ३-४ दिन पुराना हो सकता है। पुलिस डॉग भी मौके पर गया हुआ था। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो