बच्ची की लताश में जंगलों में भटके अधिकारी, चार को उठाया फिर भी नहीं मिला सुराग

बच्ची की लताश में जंगलों में भटके अधिकारी, चार को उठाया फिर भी नहीं मिला सुराग
Kidney officer in the forest, deputy commissioner

Bajrangi Rathore | Updated: 19 Jun 2019, 11:12:23 PM (IST) Panna, Panna, Madhya Pradesh, India

बच्ची की लताश में जंगलों में भटके अधिकारी, चार को उठाया फिर भी नहीं मिला सुराग

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के शाहनगर थाना अंतर्गत ग्राम ताला से 9 जून को लापता बच्ची की तलाश के लिए बुधवार को एसपी मयंक अवस्थी, वैज्ञानिक अधिकारी, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और डाग स्क्वाड को लेकर जंगल पहुंचे। यहां दिनभर लापता बच्ची की सर्चिंग की गई।

संदेह के आधार पर पुलिस ने चार लोगों को उठाया है। उनसे तीन घंटे तक थाने में पूछताछ की गई, इसके बाद भी दिनभर की कवायद का कोई सार्थक परिणाम नहीं निकल पाया है। जानकारी के अनुसार एसपी मयंक टीम के साथ बुधवार को ताला पहुंचे। इस दौरान बच्ची की सारंगपुर, देई धार, जनगना और जुरसिंघा के जंगलों में सर्चिंग की गई।

डॉग को बच्ची के कपड़े सुंघाने के बाद वह जिन चार लोगों तक पहुंचा पुलिस उन्हें उठाकर पूछताछ के लिए थान ले आई। यहां करीब तीन घंटे तक सघन पूछताछ की गई।

सर्चिंग के दौरान एसडीओपी पवई बलराम सिंह परिहार, टीआइ शाहनगर एके श्रीवास्तव, रैपुरा थाना प्रभारी संदीप भारती, एसआइ एपी सिंह बघेल, डाग मास्टर मंसूर खान, फिंगर एक्सपर्ट एंथोनी फरसान आदि शामिल रहे। एसपी ने बताया, पुलिस की तलाश जारी रहेगी। हमारे पास जितने भी संसाधन हैं उपयेाग किया जा रहा है। इनाम की राशि बढ़ाने डीआइजी को पत्र लिखा गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned