scriptएलआइसी आफिस में लगी आग से 20 लाख के नुकसान की आशंका | LIC office fears loss of 20 lakhs | Patrika News

एलआइसी आफिस में लगी आग से 20 लाख के नुकसान की आशंका

locationपन्नाPublished: Oct 11, 2018 12:54:00 am

Submitted by:

Bajrangi rathore

एलआइसी आफिस में लगी आग से 20 लाख के नुकसान की आशंका

 LIC office fears loss of 20 lakhs

LIC office fears loss of 20 lakhs

पन्ना। नगर के अजयगढ़ रोड पर बड़े डाकघर के पास स्थित भारतीय जीवन बीमा निगम के कार्यालय की बिल्डिंग में बुधवार तड़के सुबह अचानक आग लगने से इलेक्ट्रॉनिक सामग्री, पंखे, फर्नीचर, विंडो, एसी आदि सहित लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। गनीमत इस बात की रही कि कार्यालय में रखे जरूरी दस्तावेज किसी तरह बचा लिए गए।
जिस समय आग लगी वहां सिर्फ चैकीदार मौजूद था। आगजनी की घटना की जानकारी चौकीदार ने द्वारा शाखा प्रबंधक मोहन सिंह को दी। शाखा प्रबंधक ने मौके पर पहुंचकर कार्यालय में लगे फायर सिस्टम से आग पर काबू पाने की कोशिश की, इसमें उन्हें काफी हद तक सफलता भी मिली।
घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई। पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर जांच प्रारंभ कर दी है। आगजनी के कारण अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही। शाखा प्रबंधक द्वारा शॉर्ट-सर्किट से आग लगने के बारे में अनुमान लगाया जा रहा है, पर असली कारण तो जांच के बाद ही पता चले पाएगा। आगजनी में लगभग 20 लाख के नुकसान की आशंका जताई गई है।
शाखा प्रबंधक मोहन सिंह के अनुसारसुबह चैकीदार ने जानकारी दी। मेन गेट खोलकर अंदर रखे अग्निशमन यंत्रों के प्रयोग से आग पर काबू पाया। ग्राहकों के दस्तावेज बचा लिए गए हैं। इलेक्ट्रॉनिक सामग्री एवं एसी, पंखे आदि जल गए हैं। आग शॉर्ट-सर्किट से लगी है पर जांच के बाद मामले का खुलासा हो पाएगा।
सड़क दुर्घटना में दो युवक घायल, पहुंचे अस्पताल

जिले के ग्रामीण इलाकों की उबड़-खाबड़ गड्ढायुक्त सड़कें राहगीरों के जान का दुश्मन बन रही हैं। वहीं मुख्य मार्गों में अवैध रेत का अंधाधुंध तरीके से परिवहन करने वाले भारी वाहन भी दुर्घटनाओं में वृद्धि का कारण बन रहे हैं।
बीते दिन अजयगढ़ से झिन्ना मार्ग वाहन से जा रहे दो युवक मोहम्मद आजाद और साथी अनीस हादसे का शिकार हो गए। लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। एक्सरे के बाद पता चला कि अनीस का पैर फ्रैक्चर हो गया है।
नशे में धुत शराबी ने बीच सड़क पर बैठा

अमानगंज। शराब के नशे में धुत शराबी ने किशनगढ़ रोड में बीच सड़क पर बैठकर जाम लगा दिया। इस कारण 15 से 20 मिनट तक वाहनों का लंबा जाम लग गया। कुछ लोगों ने शराबी को उठाकर रोड के किनारे किया, तब कहीं जाकर जाम खुला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो