scriptजिला अस्पताल के डॉक्टर ने ऑपरेशन के लिए मांगी रिश्वत, लोकायुक्त ने पकड़ा | Lokayukta team apprehended doctor seeking bribe in lieu of operation | Patrika News

जिला अस्पताल के डॉक्टर ने ऑपरेशन के लिए मांगी रिश्वत, लोकायुक्त ने पकड़ा

locationपन्नाPublished: Feb 05, 2021 06:40:09 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

जनरल सर्जन को रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त पुलिस ने गिरफ्तार किया, फरियादी से ऑपरेशन के एवज में मांगी थी रिश्वत..

doctor.png

पन्ना. मध्यप्रदेश के पन्ना में एक बार फिर रिश्वतखोरी का मामला सामने आया है। अब लोकायुक्त पुलिस ने जिला अस्पताल में पदस्थ एक डॉक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। रिश्वतखोर डॉक्टर ने एक फरियादी से ऑपरेशन के एवज में 4 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी जिसकी शिकायत फरियादी ने लोकायुक्त सागर से की थी और शिकायत पर कार्रवाई करते हुए लोकायुक्त सागर की टीम ने रिश्वतखोर डॉक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया।

देखें वीडियो-

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z4xau

जनरल सर्जन ने ऑपरेशन के लिए मांगी रिश्वत
जानकारी के अनुसार पन्ना जिला अस्पताल में पदस्थ जनरल सर्जन गुलाब तिवारी ने पाइल्स का ऑपरेशन करने के एवज में मुकेश कुशवाहा नाम के मरीज से 5 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी। फरियादी मुकेश कुमार निवासी उज्जैन लगभग 15 दिन से पाइल्स की बीमारी के लिए जिला अस्पताल में भर्ती था। डॉक्टर गुलाब तिवारी ही उसका इलाज कर रहे थे। बताया जा रहा है कि मरीज मुकेश के पास आयुष्मान योजना का कार्ड भी है लेकिन इसके बावजूद डॉक्टर गुलाब तिवारी उसे बार-बार परेशान कर रहे थे। बाद में ऑपरेशन के एवज में मरीज मुकेश कुमार से पांच हजार रुपए की मांग की गई और सौदा 4 हजार रुपए में तय हुआ। गरीब फरियादी मुकेश ने डॉक्टर गुलाब तिवारी की ओर से ऑपरेशन के एवज में 4 हजार रुपए रिश्वत मांगे जाने की शिकायत सागर लोकायुक्त से की जिसके बाद सागर लोकायुक्त की टीम ने जाल बिछाया और डॉक्टर को उनके निवास से रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। रिश्वत की रकम डॉक्टर की टेबिल से बरामद की गई है। पन्ना जिले में ये पहला मामला है जब किसी डॉक्टर को रिश्वतखोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z4xau
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो