scriptछाता रैली निकल व्यवस्था को सुधारने के लिए सौंपा ज्ञापन | Memorandum handed over to improve the umbrella rally system | Patrika News

छाता रैली निकल व्यवस्था को सुधारने के लिए सौंपा ज्ञापन

locationपन्नाPublished: Aug 11, 2018 02:08:38 pm

Submitted by:

Rudra pratap singh

जिले के पवई विधानसभ विधायक मुकेश नायक ने विधानसभा की समस्याओं को लेकर, छाता रैली के माध्यम से एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। इस रैली में विधायक मुकेश नायक के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Memorandum handed over to improve the umbrella rally system

Memorandum handed over to improve the umbrella rally system

पन्ना/पवई. जिले में चुनावी सुगबुगहट खुलकर दिखाई देने लगी है। पांच साल तक अपने-अपने क्षेत्र में राज करने के बाद अब जनता की नजरों में बनने के लिए तरह-तरह के पराक्रम करते नजर आ रहे है। कही धरना-प्रदर्शन, अमरण अनसन के साथ क्षेत्र की समस्याओं को सुधारने के लिए ज्ञापन देने के सिलसिला जोरों पर है। मामला पन्ना जिले के पवई विधानसभा का है। स्थानीय विधायक मुकेश नायक क्षेत्र की समस्याओं को लेकर सैकडो कार्यकर्ताओं के साथ 10 अगस्त को नगर के तहसील कार्यालय में एसडीएम अभिषेक सिंह को ज्ञापन सौंपा गया।
पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हुई बैठक
पवई के सदीपनी गार्डन में काग्रेस पार्टी पवई विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक आयोजित की गई। जिसमें सेक्टर प्रभारी, पोलिंग प्रभारी, मंड़ल प्रभारी व कई अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। विधायक मुकेश नायक के अति, पोलिंग, मण्डल प्रभारियो एवं पदाधिकारी उपस्थित रहै। विधायक ने कार्यकर्ताओं को उत्साह वर्धन करते हुए कहे कि प्रदेश की जनता वर्तमान भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों को समझचुकी है। प्रदेश मुख्यमंत्री ने हजारंों घोषणाएं किए, मगर धरातल स्तर पर सही साबित नहीं हो पाई। वहीं प्रदेश में भृष्टाचार, महिला अपराध, बेरोजगारी से प्रदेश की जनता त्रस्त है।
चार सूत्रीय सौंपा गया ज्ञापन
पवई तहसीलदार को चार सूत्रीय ज्ञापन में बुंदेलखंड विशेष पैकेज में हुए भृष्टाचार की जांच, बैंकों में किसान क्रेडिट कार्ड की समस्याए, तेंदू घांट डैम परियोजना व शाहनगर बोरी मार्ग संबंधित प्रमुख मांगे रही। विधायक ने कहा कि शासन प्रशासन के द्वारा यदि शीघ्र निराकरण नहीं किया गया तो जल्द ही विशाल आंदोलन होगा।
उन्होंने कहा कि भवांतर भुगतान योजना का क्षेत्र के दर्जनों किसानों का भुगतान नहीं हुआ है। भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा क्षेत्र में फर्जी मतदताओं के नाम भी जुडवाने का कार्य किया जा रहा है। गौरतलब है कि विधायक मुकेश नायक ने बीते माह फर्जी मतदताओं का मुद्दा भी उठाया गया था।
ये रहे मौजूद
ज्ञापन सौंपने वालों में स्थानीय विधायक मुकेश नायक, पर्यवेक्षक दिलीप शर्मा, वीरेंद्र द्विवेदी, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष सत्येन्द्र जैन, प्रदीप मिश्रा, माखनलाल पटेल, महेश बढौलिया, सुधा विश्वकर्मा, राजाराम सिगरोल, पीपी तिवारी, कुलदीप मिश्रा, रतनलाल छिरौल्या, चंद्रभान नगायच, रामसेवक सिगरौल सहित सैकडों कार्यकर्ता रहे। ज्ञापन सौंपने के दौरान कार्यकर्ताओं के द्वारा पवई विधायक के तहसील परिसर में जिंदबाद के नारे भी लगाएं गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो