भाजपा प्रत्याशी के बिनी ही भरा गया नामांकन फार्म, जानिए कैसे मुहूर्त आया आड़े

भाजपा प्रत्याशी के बिनी ही भरा गया नामांकन फार्म, जानिए कैसे मुहूर्त आया आड़े

Balmukund Dwivedi | Publish: Apr, 17 2019 07:26:46 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

लोकसभा चुनाव में अब तक छह अभ्यर्थियों ने जमा किए सात फार्म

 

पन्ना. लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी वीडी शार्म की अनुपस्थिति में मंगलवार को उनकी ओर से पन्ना विधायक बृजेंद्र प्रताप ङ्क्षसह और मीडिया प्रभारी आशीष तिवारी समर्थकों के साथ नामांकन फार्म भरने पहुंचे। जिले में मौजूदगी के बाद भी नामांकन फार्म भरने के लिये भाजपा प्रत्याशी का नहीं आना दिनभर राजनीतिक हलकों में चर्चा का विषय बना रहा। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी कविता सिंह की ओर से एक और नाम निर्देशन पत्र भरा गया है। इसके अलावा तीन अन्य लोगों ने भी अपने-अपने नाम निर्देशन पत्र रिटर्निंग ऑफिसर जिला निर्वाचन अधिकारी मनोज खत्री को सौंपा।

नहीं पहुंचना चर्चा का विषय रहा
भाजपा प्रत्याशी की ओर से पन्ना विधायक ने रिटर्रिंग ऑफिसर को नाम निर्देशन पत्र सौंपा। इस दौरान पार्टी के कुछ अन्य लोग भी मौजूद रहे। पन्ना में होने के बाद भी उनके द्वारा नामाकन फार्म भरने के लिये नहीं पहुंचना चर्चा का विषय रहा। सोशल मीडिया में इसके लिए पार्टी के अंदर हो रहे उनके विरोध को भी बड़ा कारण बताया जा रहा था। हालांकि वीडी शर्मा का कहना था कि नामांकन के लिए आज मुहूर्त अच्छा था इसलिए मुहूर्त के हिसाब से सिंबोलिक नामांकन डलवा दिया गया है। मैं क्षेत्र में था, लगातार लोगों के संपर्क में हूं। १८ अप्रैल को रैली निकालकर नामांकन फार्म भरा जाएगा।

इनके भी जमा हुए नामांकन फार्म
मंगलवार को मीना रैकवार निवासी 48 शांतिनगर हुजूर आरएस नगर भोपाल ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया। जगदीश कुमार निवासी ग्राम कमलपुरा पोस्ट सुंगरहा तहसील गुनौर जिला पन्ना ने अखिल भारतीय अपना दल से व गिरवल निवासी ग्राम घोघरी पोस्ट बम्होरी तहसील बकस्वाहा जिला छतरपुर ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी से नाम निर्देशन पत्र जमा कराया। और सपा से वीर सिंह निवासी ग्राम देवकली पोस्ट रैपुरा तहसील मानिकपुर जनपद चित्रकूट उत्तर प्रदेश ने नाम निर्देशन पत्र जमा कराए गए थे। इस प्रकार से अब तक कुल छह लोगों ने सात नामांकन पत्र दाखिल किए हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned