scriptडायल 100 बुलाने पर पुलिस फरियरादी पक्ष को ही थाने ले आई और रातभर की पिटाई | On dial 100, the police brought the Farriadi side to the police statio | Patrika News

डायल 100 बुलाने पर पुलिस फरियरादी पक्ष को ही थाने ले आई और रातभर की पिटाई

locationपन्नाPublished: Apr 25, 2019 01:35:44 pm

Submitted by:

Shashikant mishra

पुलिस पर फरियादी पर ही अपराध दर्ज कर जेल भेजने के लगाए आरोपपीडि़त परिवार ने मामले की शिकायत एसडीओपी से की

डायल 100 बुलाने पर पुलिस फरियरादी पक्ष को ही थाने ले आई और रातभर की पिटाई

डायल 100 बुलाने पर पुलिस फरियरादी पक्ष को ही थाने ले आई और रातभर की पिटाई

गुनौर. पन्ना जिले के गुनौर थाना क्षेत्र के पटना कला में एक परिवार के साथ गाली-गलौज कर एक महिला के साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस पर फरियादी पक्ष को ही उठाने और रातभर थाने में रखकर पिटाई करने के बाद अपराध दर्ज करने के आरोप लगाए हैं। पीडि़त परिवार ने गुनौर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए मामले की शिकायत एसडीओपी और एसडीएम से की है। पीडि़त परिवार का कहना है कि दबंग आरोपी के कारण वे गांव छोडऩे पर विवश हो गए हैं।
पीडित पूजा चौधरी पति अशोक कुमार चौधरी (24) निवासी पटना कला ने एसडीओपी को दी गई शिकायत में बताया , २१ अप्रेल को वह अपने घर में अकेेली थी। उसी दौरान दबंग राघवेंद्र सिंह पिता रंजोर सिंह ने उसके पति अशोक को बुलाया। अशोक बाहर नहीं आया। उसकी पत्नी पूजा चौधरी अकेली घर में दिखाई दी तो आरोपी उसके साथ बद्सलूकी करने लगा। पूजा के शोर मचाने पर घर की बारी में काम कर रहे उसके पति ननद एवं ससुर दौड़ कर आए और आरोपी रविंद्र सिंह को पकड़ लिया। मामले की जानकारी तुरंत डायल 100 को दी गई। जनकारी देने के करीब आधे घंटे बाद डायल १०० वाहन पहुंचा। आरोप है कि डायल 100 कर्मियों ने आरोपी को पकडऩे के बजाए उसके पति अशोक कुमार चौधरी और ससुर सुदामा प्रसाद चौधरी को थाने ले आई । पुलिस ने दोनों को थाने में बंद कर दिया और रात में दोनों की पिटाई की। सुबह चालान कर दिया। जिस पर विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मुकदमा कर दिया है। पीडि़ता का आरोप है कि पुलिस ने दबंग आरोपी के इसारे पर उसके पति और ससुर को उठा लाई और रातभर मारपीट किया। शिकायत में आरोप लगाया गया कि पुलिस ने फरियादी पक्ष के लोगों पर ही मुकदमा कायम कर जेल भेज दिया। पुलिस की कार्यप्रणाली और दबंग के आतंक से वे गांव छोडऩे पर मजबूर हैं।

मामले में शिकायत मिली है। संबंधित शिकायत जांच में चल रही है । जांच पूरी होने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी ।
अभिमन्यु मिश्रा , एसडीओपी गुनौर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो