scriptचेकिंग में ओवरलोड बस-आटो जब्त से हड़कंप, कइयों ने बदल लिए रास्ते | Overloaded bus-auto seized stirred in checking, many ways to change | Patrika News

चेकिंग में ओवरलोड बस-आटो जब्त से हड़कंप, कइयों ने बदल लिए रास्ते

locationपन्नाPublished: Jun 21, 2019 06:58:06 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

चेकिंग में ओवरलोड बस-आटो जब्त से हड़कंप, कइयों ने बदल लिए रास्ते

 Overloaded bus-auto seized stirred in checking, many ways to change

Overloaded bus-auto seized stirred in checking, many ways to change

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले की यातायात पुलिस ने शुक्रवार को विशेष चेकिंग अभियान चलाकर वाहनों की जांच की। जांच के दौरान एक ओवरलोड बस और दो ओवरलोड ऑटो को जब्त किया गया। इससे हड़कंप की स्थिति बनी रही। चेकिंग के दौरान कुल 26 वाहन चालकों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई।
कार्रवाई में 11 हजार रुपए समन शुल्क के रूप में वसूले गए। यातायात थाना प्रभारी ज्योति दुबे ने बताया, एसपी मयंक अवस्थी के निर्देश में विशेष चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत शुक्रवार को नगर के विभिन्न चौराहों पर वाहनों के जांच कर कार्रवाई की गई। कार्रवाई में ओवरलोडिंग, बीमा, रिजस्ट्रेशन, फिटनेश सहित विभिन्न बिंदुओं की जंाच की गई।
जब्त बस और ऑटो के प्रकरण तैयार कर कोर्ट में पेश किया जाएगा। कार्रवाई में सुनील पांडेय, विक्रम बागले, विक्रम सिंह, मनीष, उमाशंकर, अमरदीप, शैलेंद्र सिंह, रामबाबू एवं दिलीप उपस्थित रहे। यातायात थाना प्रभारी का कहना है वाहन चेकिंग अभियान आगे भी जारी रहेगा। अभियान उद्देश्य लोगों को सुरक्षा प्रदान करना है और उन्हें हेलमेट, सीटबेल्ट आदि लगाने की समझाइश भी दी जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो