scriptसुबह उठे तो मिली एयर स्ट्राइक की गुड न्यूज, लोग बोले ले लिया पुलवामा शहीदों का बदला, जानिए और क्या हुआ | Panna district Latest News | Patrika News

सुबह उठे तो मिली एयर स्ट्राइक की गुड न्यूज, लोग बोले ले लिया पुलवामा शहीदों का बदला, जानिए और क्या हुआ

locationपन्नाPublished: Feb 27, 2019 12:56:20 am

Submitted by:

Bajrangi rathore

सुबह उठे तो मिली एयर स्ट्राइक की गुड न्यूज, लोग बोले ले लिया पुलवामा शहीदों का बदला, जानिए और क्या हुआ

Panna district Latest News

Panna district Latest News

पन्ना। जम्मू के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले से पूरा देश बदले की आग में जल रहा था। देशवासियों के मन में सिर्फ और सिर्फ एक ही सवाल था कि बदला कब तक लिया जाएगा। देश के 40 शहीद जवानों की शहादत का बदला सेना और सरकार कब लेगी। लेकिन, जैसे ही मंगलवार की सुबह हुई और देशवासियों को खबर मिली कि पाकिस्तान में घुसकर हमारी वायु सेना ने बदला ले लिया है।
एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तानी आतंकवादी संगठनों के ठिकानों को जड़ से उखाड़ फेंका गया है। इस खबर के के सुनते ही पूरे देश में खुशी का माहौल बन गया। देश के सवा सौ करोड़ देशवासी खुशियों से झूम उठे। इसी कड़ी में मप्र के पन्ना जिले में भी युवाओं ने जमकर आतिशबाजी की, मिठाइयां बांटी और देशभक्ति के गीतों पर झूम उठे। बदले की खबर सुनते ही समूचे जिले में खुशी की लहर बन गई। चौक-चौराहों पर लोगों ने जमकर आतिशबाजी की।
कचहरी चौराहे पर जश्न का माहौल

शहर में युवाओं ने पाकिस्तान में घुसकर एयर स्ट्राइक का जश्न बड़े ही हर्ष से मनाया। सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने भारत माता की जयकारे और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। इससके साथ ही युवाओ ने मिठाई खिलाकर एक दूसरे का मुंह मीठा कर बदले की आग को मन से शांत किया।
जिस तरह से स्ट्राइक के बाद युवाओं में मन मे खुशी देखने को मिल रही थी कि मानो देशभक्ति में डूब ही गए हों। देशभक्ति की गीतों के साथ डीजे की धुन पर सभी युवाओं ने जमकर डांस किया और खुशियां मनाई।
शहरवासियों में खुशी का माहौल

जैसे ही सुबह होते लोगों नजरें टेलीविजन पर पड़ी लोग आश्चर्यचकित रह गए। पता चला कि पाकिस्तान में घुसकर हमारे देश की वायु सेना ने एयर स्ट्राइक कर पुलवामा आतंकी हमले का बदला ले लिया है। लोग घर से बाहर निकालकर एक दूसरे के साथ खुशियां मनाने निकल पड़े और चौराहों पर एकत्रिक होकर सभी ने एक दुसरे को बधाई दी।
सेना के साहस को सलाम, आतिशबाजी

ककरहटी में पुलवामा आतंकी हमले का भारत द्वारा बदला लेने पर नगर में हर्ष का माहौल रहा। इस दौरान लोगों ने नगर में आतिशबाजी करते हुए मिठाइयां बांटकर सेना के साहसी कार्य को सलाम किया। लोगों का कहना है कि भारत नौ सेना ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादी ठिकानों को ध्वस्त कर सैकड़ों आतंकवादियों का सफाया कर दिया है। इससे देश के शहीदों की आत्मा को शांति मिलेगी।
सेना की वीरता पर बांटी मिठाइयां

अमानगंज नगर के लाडली लाल मंदिर प्रांगण में कमल ज्योति कार्यक्रम का आयोजन हुआ। प्रभारी कमलेश राजा रहीं। इस मौके पर द्वीप प्रज्ज्वलित कर पाकिस्तान के खिलाफ सेकेंड स्ट्राइक पर आतिशबाजी की और मिठाइयां बांटी।
इस मौके पर पार्टी के प्रदेश कार्य समिति सदस्य जयप्रकाश चतुर्वेदी, मंडल अध्यक्ष रामलाल लखेरा, मंडल महामंत्री चंद्रशेखर मिश्रा, नगर अध्यक्ष ललित तिवारी, रणमत सिंह, सारिका खटीक, नीता गुप्ता, रेखा गुप्ता, आकांक्षा सक्सेना, नम्रता राजा, वार्ड-8 की मातृशक्तियां उपस्थित रहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो