scriptमोहन्द्रा से पवई जा रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत, दो दर्जन से अधिक यात्री हुए घायल | Panna latest accident one died and 24 injured | Patrika News

मोहन्द्रा से पवई जा रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत, दो दर्जन से अधिक यात्री हुए घायल

locationपन्नाPublished: Feb 24, 2018 07:18:50 pm

Submitted by:

suresh mishra

पवई थाना क्षेत्र के सेमरा खुर्द के पास का मामला, बाइक सवार को बचाने के चक्कर में खाई में पलटी बस

Panna latest accident one died and 24 injured

Panna latest accident one died and 24 injured

पन्ना। मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में शनिवार की दोपहर करीब 3 बजे एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में जहां एक युवक की मौके पर मौत हो गई है। वहीं दो दर्जन से अधिक यात्री घायल है। बताया गया कि पाण्डेय ट्रेवल्स की बस मोहन्द्रा से पवई की ओर जा रही थी। जैसे ही बस सेमरा खुर्द और बरतला के बीच पहुंची तो बाइक सवार को बचाने के चक्कर में खाई में समां गई। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में स्थानीय राहगीरों ने मामले की सूचना थाना पुलिस को दी।
सूचना के बाद गुनौर, अमानगंज, और पवई पुलिस मौके पर पहुंच गई। बचाव कार्य चालू कर पुलिस ने बस में फंसे सभी यात्रियों को बाहर निकाला। तुरंत घायलों को 108 एम्बूलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पवई पहुंचाया गया। जहां गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद कटनी रेफर कर दिया गया है।
ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक पाण्डेय ट्रेवल्स की बस मोहन्द्रा से 2 बजे पवई के लिए रवाना हुई थी। जैसे ही बस 3 बजे सेमरा खुर्द और बरतला के बीच में पहुंची तो सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। दुर्घटना के बाद बस में फंसे यात्रियों की चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में स्थानीय राहगीरों ने पुलिस प्रशासन को फोन पर सूचना देकर बचाव कार्य शुरू किया और बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला गया।
कटनी जिला अस्पताल रेफर

हादसे में एक यात्री की बस में चपेट आने से मौत हो चुकी थी। जबकि दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो चुके थे। तुरंत घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पवई में भर्ती कराया गया। जहां वरिष्ठ चिकित्सकों ने गंभीर घायलों को कटनी जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। पवई पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम राजकुमार पिता सोकिया चौधरी 18 वर्ष निवासी उमरी है। उसका शव पीएम के लिए भेज दिया गया है। इधर, बस दुर्घटना के बाद चालक परिचालक मौके से फरार हो गए है। थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो