DJ सिस्टम लेकर लौट रहा मालवाहक पेड़ से टकराया, एक की मौत, दो गंभीर

सुबह मोहंद्रा चौकी क्षेत्र में हादसा, डीजे साउंड स्टिम लेकर दमोह से वापस लौट रहा था वाहन

By: suresh mishra

Published: 25 Apr 2018, 06:50 PM IST

पन्ना। दमोह जिले से विवाह समारोह संपन्न कराकर लौट रहा एक माल वाहक बुधवार की सुबह सेमरिया-मोहंद्रा मार्ग पर एक पेड़ से टकरा गया। जिससे वाहन में सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए हैं। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पवई में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जाता है कि उक्त डीजे साउंड सिस्टम पवई का है। इसीलिए वाहन दमोह से पवई वापस लौटते समय हादसे का शिकार हो गया। फिलहाल थाना पुलिस ने घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

ये है मामला
जानकारी के अनुसार दमोह में आयोजित एक विवाह समारोह में सेवा देने के बाद डीजे सिस्टम को माल वाहक में लादकर पवई लाया जा रहा था। वाहन सेमरिया-मोहंद्रा मार्ग में मोहद्रा चौकी व पेट्रोल पंप के बीच में एक पेड़ से टकरा गया। बताया जाता है कि हादसे के समय वाहन की रफ्तार काफी तेज थी। वाहन के पेड़ से टकराने के कारण वाहन में सवार सोमचंद्र पिता दरबारी अहिरवार (23) की मौके पर मौत हो गई। वहीं हादसे में वाहन में सवार राजू पिता छंगा अहिरवार (22) निवासी टिकरी थाना सेमरिया और अरबाज मोहम्मद सिता शरीफ सौदागर (20) निवासी नन्हीं पवई थाना पवई घायल हो गए हैं। घटना के तुरंत बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। घायलों को तुरंत पुलिस की मदद से पवई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

नहीं रुक रहा हादसों का सिलसिला
इस हादसे के एक दिन पूर्व ही पवई थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरिया दोन हाई स्कूल के पास रेत से ओवर लोड एक ट्रैक्टर के पलट जाने से किस्सू उर्फ कृष्ण अवतार यादव पिता शहर यादव निवासी सेमरा बहादुर की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि धर्मा यादव पिता स्वरूप यादव ट्रैक्टर की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया था। इसे गंभी हालत में पवई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से कटनी के लिए रेफर कर दिया गया था। क्षेत्र में आए दिन हो रहे हादसों में लोगों की जाने जा रही हैं। क्षेत्र की खस्ताहाल सड़कें इंसानी खून की प्यासी हो गई हैं।

suresh mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned